Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 19 Apr, 2019 09:23 PM

punjab wrap up

आज जहां जगमीत बराड़ शिअद में शामिल हो गए तो वहीं भाजपा अभी तक अपनी 3 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार तय नहीं कर सकी है।

जालंधरः आज जहां जगमीत बराड़ शिअद में शामिल हो गए तो वहीं भाजपा अभी तक अपनी 3 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवार तय नहीं कर सकी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पूर्व कांग्रेस नेता जगमीत बराड़ हुए शिअद में शामिल
PunjabKesari
पंजाब की राजनीति के कद्दावर नेता एवं कांग्रेस के पूर्व सांसद जगमीत बराड़ पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ,शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर बादल तथा केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की मौजूदगी में आज यहां शिअद में शामिल हो गये । 

श्री अकाल तख्त साहिब ने 12 मैंबरी को-ऑर्डीनेशन कमेटी का गठन किया
सिखों के सर्वोच्च तख्त श्री अकाल तख्त साहिब द्वारा पूरे विश्व की सिख जत्थेबंदियों और संगत के साथ तालमेल रखने के लिए अलग-अलग सिख जत्थेबंदियों पर आधारित 12 मैंबरी को-ऑर्डीनेशन कमेटी का गठन किया गया है। 

पंजाब में भाजपा असमंजस में, उम्मीदवार तय नहीं हुए
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में चुनावी नोटीफिकेशन जारी होने का समय निकट आ गया है परंतु पंजाब भाजपा अभी तक अपनी 3 लोकसभा सीटों अमृतसर, गुरदासपुर तथा होशियारपुर के लिए उम्मीदवार तय नहीं कर सकी है।

फरीदकोट उपचुनाव के लिए टिकट न देने पर खिंची थी बादल व बराड़ परिवार में सियासी लकीर
गत कई दिनों से जगमीत सिंह बराड़ की अकाली दल में शमूलियत के कयास उस समय खत्म हो गए जब खुद बराड़ ने अकाली दल में शामिल होने संबंधी सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया।

संगरूर से आप पार्टी तथा पंजाब एकता पार्टी के नेता कांग्रेस में शामिल
PunjabKesari
पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी तथा पंजाब एकता पार्टी के कई नेता आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेद्र सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। 

अकाली दल में शामिल होने के बाद कैप्टन ने खोली जगमीत बराड़ की पोल
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज जगमीत सिंह बराड के व्हाट्सएप संदेश जारी कर दावा किया कि कांग्रेस से भाव न मिलने पर वह शिरोमणि अकाली दल (शिअद) में शामिल हुए।

आबकारी विभाग का ETO दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू
PunjabKesari
विजिलेंस टीम द्वारा आज दोपहर को टांडा के वाइट हाऊस पैसेस में आबकारी विभाग के ई.टी.ओ. हरमीत सिंह और अन्य लोगों को लगभग दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है।

बस में बैठी लड़की से ASI ने की छेड़छाड़, नौजवान ने जड़ दिया थप्पड़ (watch video)
रोपड़ पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. की तरफ से बस में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा के रिश्तेदारों ने ए.एस.आई. की धुनाई कर पुलिस के हवाले किया।

जाखड़ व रंधावा का मोदी सरकार पर तीखा हमला
PunjabKesari
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ तथा पंजाब के जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा ने आज केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने पिछले 5 वर्षों में न तो किसानों की बात की और न ही जवानों की।

Video: बंदीप दुलो की जुबान पर आया दिल का दर्द, उगला जहर
कांग्रेसी नेता लाल सिंह के बयान से दुखी कांग्रेस के राज्यसभा मैंबर शमशेर सिंह दुलो के पुत्र बंदीप सिंह दुलो की जुबान पर दिल का दर्द आ गया है। लाल सिंह के बयान पर भड़कते हुए बंदीप दुलो ने उनको माफी मांगने की सलाह दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!