Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 16 Apr, 2019 09:03 PM

punjab wrap up

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज जहां चंडीगड़ में पंजाब कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में पहुंचे तो वहीं डिवीजनल रेलवे मैनेजर फिरोजपुर विवेक कुमार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन की ओर से एक धमकी भरा पत्र मिला है।

जालंधरः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज जहां चंडीगड़ में पंजाब कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में पहुंचे तो वहीं डिवीजनल रेलवे मैनेजर फिरोजपुर विवेक कुमार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन की ओर से एक धमकी भरा पत्र मिला है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

चुनावी शोर में दादा और परदादा: कैप्टन के दादा के 17 करोड़ के डिनर सैट की कहानी
PunjabKesari
पूरे देश में चुनावी माहौल चरम पर है। पी.एम. नरेंद्र मोदी की राजनीति जहां नेहरू और पटेल के इतिहास के इर्द-गिर्द घूमने लगती है वहीं इस तरह का रोग पंजाब के सियासतदानों को भी लग गया है।

सरकारी खजाना, नेताओं का चुनावी निशाना
सत्तासीन कांग्रेस के नेता जहां पूर्व शिअद-भाजपा सरकार को सरकारी खजाना खाली करने का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं शिअद-भाजपा का आरोप है कि पंजाब सरकार खाली खजाने का रोना रोकर जिम्मेदारियों से भाग रही है।

जैश-ए-मोहम्मद का पत्र, Golden Temple सहित रेलवे स्टेशनों को दी उड़ाने की धमकी
PunjabKesari
डिवीजनल रेलवे मैनेजर फिरोजपुर विवेक कुमार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन की ओर से एक धमकी भरा पत्र मिला है। 

SIT मैंबर कुंवर विजय प्रताप का मामला फिर पहुंचा चुनाव आयोग
पंजाब में बेअदबी के मामलों को लेकर बनी एसआईटी के मैंबर कुवंर विजय प्रताप सिंह के तबादले को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का एक संयुक्त प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग को मिला। 

परमिन्दर मेहता ने अपने साथियों सहित की कांग्रेस में वापसी
PunjabKesari
आज पंजाब कांग्रेस भवन चंडीगड़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, स्वास्थ्या मंत्री ब्रह्म मोहिंदर, लाल सिंह पूर्व मंत्री पंजाब की उपस्थिति में परमिन्दर मेहता पूर्ण कांग्रेस में शामिल हो गए। 

पूर्व कांग्रेसी नेता शमशेर दूलो की पत्नी 'आप' में शामिल, फतेहगढ़ साहिब से लड़ेंगी चुनाव
कांग्रेस के राज्य सबा सदस्य शमशेर सिंह दूलो की पत्नी हरबंस कौर आप में शामिल हो गई हैं।  इस मौके पर आप नेता अमन अरोड़ा उपस्थित थे। आप ने हरबंस कौर दूलो को फतेहगढ़ साहिब से अपना उम्‍मीदवार  घोषित किया है। 

मुस्लिमों पर बयान देकर फंस गए सिद्धू, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
PunjabKesari
पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए मुसलमानों से एकजुट होकर वोट करने की अपील को लेकर मंगलवार को विवाद हो गया।

लोकसभा चुनावः चंडीगढ़ की बजाए अमृतसर से चुनाव लड़ सकती है किरण खेर
लोकसभा चुनावों को लेकर जहां सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है, तो वहीं भाजपा चंडीगढ़ से मौजूदा सांसद किरण खेर को चंडीगढ़ की बजाए अमृतसर से चुनाव मैदान में उतार सकती हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री अमरेन्द्र के बीच सियासी टकराव हुआ तीखा
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के मध्य सियासी टकराव और तीखा हो गया है। 

पाकिस्तान ने छोड़े 100 भारतीय मछुआरे
कैदियों की अदला-बदली संबंधी भारत और पाकिस्तान में हुए समझौते के तहत आज पाकिस्तान सरकार ने दूसरी बार 100 भारतीय मछुआरों को रिहा कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!