Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 14 Feb, 2019 07:37 PM

punjab wrap up

लुधियाना गैंगरेप मामले में जहां पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन विधायक एच.एस. फुलका द्वारा एस.जी.पी.सी. के चुनाव संबंधी रखे गए प्रस्ताव को सदन ने पास कर दिया।

जालंधरः लुधियाना गैंगरेप मामले में जहां पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन विधायक एच.एस. फुलका द्वारा एस.जी.पी.सी. के चुनाव संबंधी रखे गए प्रस्ताव को सदन ने पास कर दिया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Punjab Budget Session:गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव का प्रस्ताव पास, अकाली दल का हंगामा
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन विधायक एच.एस. फुलका द्वारा एस.जी.पी.सी. के चुनाव संबंधी रखे गए प्रस्ताव को सदन ने पास कर दिया है। इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने फूलका के प्रस्ताव पर सहमति जताई,जिसके बाद इसे पारित कर दिया गया।

लुधियाना गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तारःDGP दिनकर गुप्ता
लुधियाना गैंगरेप मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि पुलिस ने लुधियाना गैंगरेप मामले में शामिल सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

550 करोड़ की लागत से लुधियाना में आटो कम्पोनैंट प्लांट लगाने का फैसला
PunjabKesari
पंजाब में सरकार द्वारा लागू की गई नई औद्योगिक नीति से उत्साहित होते हुए 550 करोड़ की लागत से लुधियाना में हैप्पी फोरजिंग्स लिमिटेड ने आटो कम्पोनैंट प्लांट लगाने का निर्णय लिया है तथा इस संबंध में उद्यमियों ने आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात की।

Video: लुधियाना की महिलाओं में गुस्सा, जानिए बलात्कारियों के लिए क्या मांगी सजा
लुधियाना में हुए सामूहिक बलात्कार के बाद राजनीति पूरी तरह से गरमा गई है। शहर की महिलाओं ने सुरक्षा सबंधी कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। 

मेरे साथियों ने भी प्रस्ताव का विरोध किया, बड़ा अफसोस हुआ: फूल्का
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधायक एच.एस. फूलका की तरफ से एस. जी. पी. सी. चुवावों को लेकर प्रस्ताव पेश किया गया, जोकि पंजाब सरकार की तरफ से पास कर दिया गया।

Video: फुलका के कहने पर वोट डालेंगे, मजीठिया से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं
पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के दौरान शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी.) के चुनाव का स्वागत करते कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने मजीठिया पर खूब तीखे हमले किए। 

एसेस टैक्स वापिस ले पंजाब सरकार, जनता पर बढ़ेगा बोझः खैहरा
PunjabKesari
पंजाब सरकार के एसेस टैक्स के विरोध में पंजाबी एकता पार्टी के नेता तथा भुल्तथ से विधायक सुखपाल खैहरा ने जालंधर में पत्रकार वार्ता की।

हादसा इतना भयानक था कि पल भर में निकल गई 4 दोस्तों की जान, देखें तस्वीरें
सरहिंद से दोराहा की तरफ जा रहे कार सवार 4 दोस्तों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चारों युवक कटाणी कालेज के छात्र थे, जो एसेंट कार में सवार थे।

विपक्षी पार्टियों के सदस्य भिड़े, तमाशा देखकर मुस्कराते रहे सिद्धू और मनप्रीत
PunjabKesari
पंजाब विधानसभा बजट सत्र के दूसरे दिन विपक्षी पार्टियों के सदस्य सत्ताधारी कांग्रेस को घेरने के स्थान पर आपस में ही भिड़ते रहे।

अकाली-भाजपा सदस्यों के विरोध के बावजूद SGPC चुनाव प्रस्ताव पारित
पंजाब विधानसभा में अकाली दल-भाजपा के विरोध के बीच सत्तापक्ष तथा आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्यों ने शिरोमणि गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी) के चुनाव को लेकर पेश प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर इस मुद्दे पर केंद्र से बातचीत के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को अधिकृत किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!