Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 08 Feb, 2019 07:44 PM

punjab wrap up

पंजाब कैबिनेट की बैठक में ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के लिए 4521 नए पदों के सृजन को मंजूरी दी। इसके साथ ही कैबिनेट ने पत्रकार पेंशन स्कीम को भी हरी झंडी दे दी है।

जालंधरः पंजाब कैबिनेट की बैठक में ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के लिए 4521 नए पदों के सृजन को मंजूरी दी। इसके साथ ही कैबिनेट ने पत्रकार पेंशन स्कीम को भी हरी झंडी दे दी है। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेडयूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

Cabinet Meeting: कर्मचारियों व पेंशनर्स को मिलेगा 6 फीसदी महंगाई भत्ता, पढ़ें कब से होगा लागू
PunjabKesari
पंजाब कैबिनेट की बैठक में ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के लिए 4521 नए पदों के सृजन को मंजूरी दे है। इसके साथ ही कैबिनेट ने पत्रकार पेंशन स्कीम को भी हरी झंडी दे दी है। इस स्कीम के तहत पंजाब में मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार 12 हजार रुपए पैंशन के हकदार होंगे। 

दिनकर गुप्ता को DGP बनाए जाने से नाराज मुस्तफा बोले मुझे STF चीफ पद से मुक्त कर दो
दिनकर गुप्ता को पंजाब का नया डीजीपी बनाए जाने पर STF डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उन्हें STF के पद से मुक्त किया जाए।

कैप्टन के जनता को सस्ती बिजली देने के दावे खोखले: भगवंत मान
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी ने बिजली की बढ़ती हुई दरों को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर उपस्थित जनसमुह को AAP प्रधान भगवंत मान ने कहा कि अन्य राज्यों के मुकाबले पंजाब में लोगों को बहुत ही ज्यादा महंगी बिजली दी जा रही है।

अर्मीनिया में फंसे पंजाबी युवकों के मामले में 2 आरोपी एजेंट गिरफ्तार, कैप्टन ने किया Tweet
अर्मीनिया में फंसे पंजाबी युवकों के मामले में 5 में से 2 आरोपी एजेंटों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस बारे में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट करके जानकारी  दी है।

पूर्व जज ने सुखबीर बादल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
PunjabKesari
पंजाब में पवित्र ग्रंथों की बेअदबी और पुलिस गोलीबारी की घटनाओं की जांच करने वाले आयोग के अध्यक्ष तथा पूर्व न्यायाधीश रंजीत सिंह ने शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।

बजट सत्र का सीधा प्रसारण न होने पर AAP खटखटाएगी कोर्ट का दरवाजा
पंजाब आम आदमी पार्टी (आप ) ने कहा है कि यदि बजट सत्र का सीधा प्रसारण नहीं किया गया तो पार्टी उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाएगी । 

सांसद औजला की बढ़ी मुश्किलें, ठेकेदार ने भी ठोकी लोक सभा सीट के लिए दावेदारी
PunjabKesari
अमृतसर से कांग्रेस के सांसद गुरजीत सिंह औजला की मुश्किलें उस समय और बढ़ गईं जब अमृतसर हलका दक्षिणी के पूर्व विधायक व.......

Video में देखें, गुरुघर में घुसकर नौजवान ने की अजीब हरकतें
गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में एक शरारती की तरफ से मर्यादा भंग करन की कोशिश की गई। यह शरारती गोलक पार करके दरबार साहब में दाख़िल हो गया, जिसे सेवकों और संगत ने मौके पर पकड़ लिया। 

केंद्र सरकार श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरुपर्व को राष्ट्रीय स्तर पर मनाए : जाखड़
PunjabKesari
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ ने कहा कि भारत सरकार को श्री गुरु नानक देव जी का 550वां गुरुपर्व राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर मनाना चाहिए।

पंजाब सरकार का कनाडा के एलबर्टा राज्य की सरकार के साथ समझौता
शिक्षा, प्रशिक्षण और कौशल विकास सैक्टर को बढ़ावा देने के लिए पंजाब सरकार ने कनाडा के एलबर्टा राज्य की सरकार के साथ समझौता किया है। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!