Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 10 Jan, 2019 08:31 PM

punjab wrap up

कांग्रेस आलाकमान ने जहां पंजाब के जिला प्रधानों की प्रस्तावित सूची पर मोहर लगा दी तो वहीं अकाली सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के भांजे हरविंदर पाल सिंह हरपालपुर पूर्व खादी वाइस चेयरमैन पर धारा 376 का मामला दर्ज हुआ।

जालंधरः कांग्रेस आलाकमान ने जहां पंजाब के जिला प्रधानों की प्रस्तावित सूची पर मोहर लगा दी तो वहीं अकाली सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के भांजे हरविंदर पाल सिंह हरपालपुर पूर्व खादी वाइस चेयरमैन पर धारा 376 का मामला दर्ज हुआ। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने जारी की पंजाब के जिला प्रधानों की सूची
PunjabKesari
कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के जिला प्रधानों की प्रस्तावित सूची पर मोहर लगा दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आलाकमान को 28 लोगों की सूची भेजी थी जिस पर राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सहमति जता दी है। 

नवजोत सिंह सिद्धू की जान को खतरा, मिली जेड प्लस सुरक्षा
पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को आजकल जान का खतरा है। खुद पंजाब सरकार ने इस बात का अंदेशा जताते हुए केंद्र सरकार से मांग की थी कि सिद्धू को जैड प्लस सिक्योरिटी के साथ सैंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स (सी.ए.पी.एफ.) सिक्योरिटी कवर दिया जाए।

सांसद का भांजा रेप केस में गिरफ्तार
PunjabKesari
अकाली सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा के भांजे हरविंदर पाल सिंह हरपालपुर पूर्व खादी वाइस चेयरमैन पर धारा 376 का मामला दर्ज हुआ है, जिस के तहत घनौर पुलिस ने हरविंदर पाल को गिरफ्तार किया है। 

जलियांवाला बाग को विश्व का सबसे खूबसूरत स्मारक बनाया जाएगा : श्वेत मलिक
भारत की आजादी के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों की धरती जलियांवाला बाग को जहां देश का हर आदमी नमन करता है, वहीं विदेश के लोग भी इसे सजदा करने यहां आते हैं और शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। उधर केन्द्र सरकार भी इस पवित्र शहीदी स्थल को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Gold Smuggling: दुबई में सिखाए जाते हैं हैरत में डाल देने वाले तरीके
PunjabKesari
भारत के विभिन्न एयरपोर्टों पर आए दिन गोल्ड की स्मगलिंग के कई केसिस पकड़े जाते हैं। पंजाब का अमृतसर एयरपोर्ट भी ऐसे ही एयरपोर्टों में शुमार है, जहां पर विदेशों से गोल्ड स्मलिंग के केस पकड़े जाते हैं। स्मग्लिंग का अनोखे से अनोखा तरीका अपनाने के बावजूद स्मगलर कस्टम अधिकारियों की गिरफ्त में आ ही जाते हैं। 

पंजाब सरकार ने मालोमाल किए ये शख्स, बने लखपति
पंजाब सरकार की मासिक तथा साप्ताहिक लॉटरी योजना ने अमृतसर के गांव बुताला के गुरप्रीत सिंह और लुधियाना की आशा देवी को लखपति बना दिया है। पंजाब के लॉटरी विभाग द्वारा चलाई जा रही रही पंजाब राज डीलक्स मासिक और पंजाब राज शुभ मंगल साप्ताहिक लॉटरी के पहले विजेताओं ने इनामी राशि के लिए विभाग के अधिकारियों के समक्ष अपने दावे पेश किए है।

हॉटल Country Inn पर स्वास्थ्य विभाग का छापा, भरे जा रहे हैं सैंपल
PunjabKesari
मिलावटी एवं घटिया किस्म के खाद्य पदार्थों की बिक्री रोकने के लिए जारी अभियान के तहत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को स्थानीय बी.एस.एफ. चौक के निकट होटल कंटरी इन में दबिश देते हुए खाद्य पदार्थों के सैंपल भरे तथा किचन में साफ सफाई का जायजा लिया।

Easy Day और Metro भी पर स्वास्थ्य विभाग की रेड, देसी घी के सैंपल भरे
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुच्ची पिंड में इंडियन ऑयल डिपो के पास स्थित ईज़ी डे स्टोर पर छापा मारा। इस दौरान टीम ने देसी घी के 3 सैंपल भरे। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बलविंद्र सिंह ने बताया कि उक्त घी की गुणवत्ता चैक करने के लिए तीनों सैंपल स्टेट फूड लेबोरेटरी में भेजे जाएंगे।

पत्रकार हत्याकांडः बाबा राम रहीम की पेशी को लेकर बठिंडा में Alert
PunjabKesari
साध्वी यौन शोषण के बाद सी.बी.आई. की विशेष अदालत 11 जनवरी को  पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में गुरमीत राम रहीम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए फैसला सुनाएगी।

सिलैंडर ब्लास्ट होने से गिरी इमारत, घर का सामान जलकर राख
शहर के मायापुरी इलाके में सिलैंडर फटने के कारण पूरे घर को भीषण आग लग गई और  इमारत गिर गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!