Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Mohit,Updated: 09 Jul, 2019 10:17 PM

punjab wrap up

हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

550वें प्रकाश पर्व के लिए भगवंत मान ने केंद्रीय वित्त मंत्रायल से मांगे 550 करोड़
PunjabKesari
श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर केंद्रीय बजट में कोई ऐलान ना किए जाने के मुद्दे को संगरूर के लोकसभा मैंबर भगवंत मान द्वारा संसद में उठाए जाने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्रायल ने इस संबंधी बजट पर विचार करना शुरु कर दिया है।

खाद्य प्रसंस्करण के क्षेत्र में पंजाब में हुआ 1200 करोड़ का निवेश: हरसिमरत
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा है कि उनके मंत्रालय की ओर से किए गए प्रयासों के चलते पंजाब के खाद्य प्रसंस्करण सैक्टर में 1200 करोड़ रूपए का निवेश हुआ है जिससे सवा लाख से अधिक किसान लाभान्वित हुए हैं। 

NGT ने पंजाब सहित 3 राज्यों से मांगी रिपोर्ट, पूछा- फसल जलाने के संबंध में क्या उठाए कदम
PunjabKesari
राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) ने पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश से पूछा है कि वह इस साल फसल जलाने की समस्या से निपटने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं। दिल्ली में वायु प्रदूषण की यह एक मुख्य वजह है। 

मान ने साधा हरसिमरत पर निशाना-कहा  सत्ता का आनंद लेने के लिए बनी  मंत्री
मोदी सरकार द्वारा कृषि को प्रोत्साहित करने और किसानों की आमदन को अगले तीन वर्ष तक दोगुना करने की लक्ष्य प्राप्ति हेतु सिफारिशों के लिए गठित राष्ट्रीय समिति में कृषि प्रधान राज्य पंजाब को प्रतिनिधित्व नहीं देने पर आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 

हनी सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
PunjabKesari
पंजाब पुलिस ने एक नए गाने में महिलाओं के खिलाफ अश्लील शब्दों के इस्तेमाल के आरोप को लेकर पॉप गायक हनी सिंह और निर्माता भूषण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

नवजोत सिद्धू सबसे नालायक मंत्रीःबीबी जगीर कौर
एक माह निकलने के बावजूद भी ऊर्जा विभाग न संभाले जाने पर अकाली दल महिला की प्रधान बीबी जगीर कौर ने नवजोत सिद्धू को नालायक मंत्री करार दिया है। 

सिद्धू सरकार के लिए बने सिरदर्द, विपक्ष भी उठा रहा सवाल
PunjabKesari
कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू सरकार के लिए सिरदर्द बनते जा रहे है। कैबिनेट में किए गए फेरबदल के बाद उनका  ऊर्जा मंत्रालय का पद न संभालना अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके चलते उन्हें अपनी ही सरकार के मंत्रियों ने घेरना शुरू कर दिया है। 

इंजीनियरिंग छात्र का कमाल, 8 साल की कड़ी मेहनत के बाद बनाया अनोखा प्रोजेक्ट
दुनिया भर में इलैक्ट्रिसिटी के क्षेत्र में ओम्स लॉ को इस्तेमाल में लाया जाता है, परन्तु पठानकोट के  इंजीनियरिंग के छात्र (एम.टैक) ने इस ओम्स लॉ को तोडऩे का दावा किया है और इलैक्ट्रिसिटी के क्षेत्र में एक नई क्रांति लाने वाले उपकरण का आविष्कार किया है। 

वेट लिफ्टर महिला थानेदार के NRI पति ने लगाया फंदा
PunjabKesari
पंजाब पुलिस की वेट लिफ्टर महिला के 34 साल के एन.आर.आई. पति ने पी.ए.पी. स्थित सरकारी क्वार्टर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

होशियारपुर: क्रेन, बाइक व कार के बीच भीषण टक्कर में,1 की मौत 4 घायल
मंगलवार देर सायं जालंधर रोड के साथ लगते सिंगड़ीवाला रेलवे फाटक के पास क्रेन, स्विफ्ट कार व मोटरसाइकिल के आपस में टकराने से 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!