पंजाब की बेटी ने कनाडा में गाड़े झंडे, पुलिस विभाग में देगी अपनी सेवाएं

Edited By Tania pathak,Updated: 27 Aug, 2020 08:48 AM

punjab s daughter flags in canada will serve in police department

परमदीप कौर ने विवाह करवा कर 2003 में पढ़ाई करने के लिए कैनेडा गई, जहाँ उसने अपने पढ़ाई साथ-साथ पहले बेकरी, फिर बैंक और एटीएम में नौकरी की और साथ ही अपनी पढ़ाई जारी रखी और आज वह कैनेडा की पुलिस में...

मोगा (विपन ओकारा): घर में पुत्र पैदा करने की चाहत में कई परिवार पेट में ही बेटी का कत्ल करवा देते हैं क्योंकि पुत्र की चाहत होती है और उम्मीद करते हैं कि घर में यदि पुत्र होगा तो वह घर का नाम रौशन करेगा परन्तु यह नहीं सोचते कि बेटी 2 घरों का नाम रौशन करती हैं। ऐसा ही एक मामला मोगा के गाँव दोधर का सामने आया है, जहाँ मास्टर हरचन्द सिंह की बेटी परमदीप कौर ने विवाह करवा कर 2003 में पढ़ाई करने के लिए कैनेडा गई, जहाँ उसने अपने पढ़ाई साथ-साथ पहले बेकरी, फिर बैंक और एटीएम में नौकरी की और साथ ही अपनी पढ़ाई जारी रखी और आज वह कैनेडा की पुलिस में एक पुलिस कर्मचारी के तौर पर चुनी गई है, जिसको लेकर आज उसके परिवार में ख़ुशी का माहौल है।

PunjabKesari

वही परिवार वालों को गाँववासी और रिश्तेदार उनको बधाई देने आ रहे हैं। परमदीप की माता की तरफ से सबका मुँह मीठा करवाया जा रहा है, वहाँ एक मौके परमदीप के पारिवारिक सदस्यों, रिश्तेदारों और गाँव वासियों ने बताया कि आज उनके घर में ख़ुशी का माहौल है। आज उन की बेटी इस स्थान पर पहुँची और उसने अपने मोगा का ही नहीं बल्कि पंजाब और देश का नाम भी रौशन किया है। उन्होंने कहा कि परमदीप को बचपन से ही फ़ौज में भर्ती होने का शौक था और वह खेल में खूब आगे रही और पढ़ाई में हर क्लास में बढ़िया नंबर लेकर उसने अपनी पढ़ाई पूरी की। उसकी लगन और मेहनत के कारण ही वह आज इस स्थान तक पहुँची है और ससुराल और मायके दोनों का नाम रौशन कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!