Punjab Wrap Up: पंजाब में बढ़ते कोरोना को लेकर स्कूल फिर बंद और 8 जिलों में लगा Night Curfew , पढ़ें

Edited By Vatika,Updated: 12 Mar, 2021 09:58 PM

punjab news update

इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

जालंधर: कोविड-19 के लगातार मामले आने से पंजाब में फिर से खतरा बढ़ गया है। इसी के चलते पंजाब सरकार की तरफ से राज्य के सभी स्कूलों को लेकर विशेष निर्देश जारी किए गए है तो वहीं अब फतेहगढ़ साहिब और मोहाली में भी नाईट कर्फ्यू लागू करने के निर्देश जारी हुए है। अभी आज ही पटियाला में भी नाईट कर्फ्यू के आदेश जारी हुए थे। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 


punjab government closed schools again due to corona

पंजाब सरकार ने फिर बंद किए स्कूल, अब लगेगी सिर्फ ये 2 Classes
कोविड-19 के लगातार मामले आने से पंजाब में फिर से खतरा बढ़ गया है। इसी के चलते पंजाब सरकार की तरफ से राज्य के सभी स्कूलों को लेकर विशेष निर्देश जारी किए गए है। निर्देशों के तहत पंजाब में 10वीं और 12वीं कक्षाओं को छोड़कर बाकि सभी कक्षाओं के लिए छुट्टियों की घोषणा कर दी गई है।

now these two districts in punjab also got night curfew

बढ़ते कोरोना के कारण प्रशासन सख्त, पंजाब में अब इन दो जिलों में भी लगा Night Curfew

जानकारी के अनुसार अब फतेहगढ़ साहिब और मोहाली में भी नाईट कर्फ्यू लागू करने के निर्देश जारी हुए है। अभी आज ही पटियाला में भी नाईट कर्फ्यू के आदेश जारी हुए थे। फतेहगढ़ साहिब और मोहाली में भी रोजाना रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक पंजाब में आठ ज़िलों में नाइट कर्फ़्यू लगाने के आदेश जारी हो चुके है। 

sudden fire in the slums of 16 families

अचानक 16 परिवारों की झुग्गियों में लगी आग, मची अफरा-तफरी (तस्वीरें)
 होशियारपुर के गांव सिकरी में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में अचानक आग लग गई। इस दौरान 16 परिवारों की झुग्गियां जलकर राख हो गई है। आग की चपेट में आने से सभी झुग्गियों में पड़ा सामान पूरी तरफ से नष्ट हो गया है।

new delhi amritsar shatabdi express will run again from this day

इस दिन से फिर पटरी पर दौड़ेगी नई दिल्ली-अमृतसर शताब्दी एक्सप्रेस

फिरोजपुर मंडल रेल प्रबंधक राजेश अग्रवाल ने किसान भाईयों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने आज जंडियाला रेलवे स्टेशन के पास के ट्रैक को खाली कर दिया है | जी.आर.पी. द्वारा यात्री गाड़ियों के संचालन की अनुमति के पश्चात् फिरोजपुर मंडल द्वारा यात्री सेवा को बहाल करने का निर्णय लिया गया है ।

gang war in amritsar 1 died

गोलियों से गूंजा अमृतसर- गैंगवार में एक की मौत

यहां के नजदीकी क्षेत्र रंजीत एवेन्यू से सतीश संजय गांधी कॉलोनी के रहने वाले जस्सी की दो बाइक सवार युवकों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। जस्सी घर के बाहर खड़ा था कि दो बाइक सवार आए और उस पर फायर किए। 

mother killed by son

जालिम बेटे ने मां से जो किया सुन खौल उठेगा आपका भी खून, भाई ने उठाया सच्चाई से पर्दा

बठिंडा में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घ टना सामने आई है, जहां एक पुत्र ने जमीन के लालच में आकर अपनी ही मां की तेजधार हथियार से हत्या कर दी । इस संबंधित जानकारी देते हुए मृतक बुजुर्ग के भाई प्यारा सिंह ने बताया कि गत दिवस करीब 3.30 बजे रिश्तेदार ने मुझे फ़ोन किया था कि उनके घर में क्लेश हो रहा है। 

amritsar jail break case

CIA स्टाफ की बड़ी कामयाबी, बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड का तीसरा आरोपी गिरफ्तार
अमृतसर के बहुचर्चित जेल ब्रेक कांड में  फरार चल रहे विशाल शर्मा निवासी मजीठा रोड को सीआईए स्टाफ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विशाल पिछले 1 साल से अंबाला दाना मंडी में छुप कर बैठा था, जिसे गिरफ्तार करने के बाद अदालत से ट्रांजिट वारंट लेकर अमृतसर लाया गया और माननीय अदालत में पेश करने के बाद उसका पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। 

weather department has released special bulletin

मौसम विभाग ने जारी किया विशेष Bulletin, जानें कैसा रहेगा पंजाब का मौसम
आने वाले 24 से 36 घंटे दौरान चंडीगढ़ सहित पंजाब और हरियाणा में 40 से 50 किलोमीटर की रफ़्तार के साथ धूल भरी आंधी चलने के साथ बारिश होने की भी संभावना है। उक्त जानकारी चंडीगढ़ मौसम विभाग के मौसम माहिरों ने दी है। 

manpreet badal corona positive

पंजाब के इस मंत्री की रिपोर्ट आई कोरोना Positive, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इसकी जानकारी ख़ुद मनप्रीत बादल की तरफ से अपने फेसबुक पेज पर शेयर की गई है। मनप्रीत बादल ने लिखा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और आने वाले दिनों में वह क्वारंटाइन में रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!