एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 17 Jul, 2018 04:10 PM

punjab news

क्रिकेटर हरमनप्रीत और मनप्रीत के लिए बड़ी राहत, बचा रहेगा DSP का पद, निरंकारी बाबा हरदेव सिंह की छोटी बेटी सुदीक्षा ने संभाली गुरुगद्दी । हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको...

पंजाब डेस्कः क्रिकेटर हरमनप्रीत और मनप्रीत के लिए बड़ी राहत, निरंकारी बाबा हरदेव सिंह की छोटी बेटी सुदीक्षा ने संभाली गुरुगद्दी । हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।
 

क्रिकेटर हरमनप्रीत और मनप्रीत के लिए बड़ी राहत, बचा रहेगा DSP का पद
बी.ए. की फर्जी डिग्री के कारण विवादों में फंसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर और मनप्रीत कौर को पंजाब सरकार की तरफ से बड़ी राहत दी गई है। पंजाब सरकार ने नरम रुख अपनाते हुए हुए दोनों खिलाड़ियों को डी. एस. पी. बनाए रखने का फैसला किया है।

निरंकारी बाबा हरदेव सिंह की छोटी बेटी सुदीक्षा ने संभाली गुरुगद्दी (देखें तस्वीरें)
 संत निरंकारी मिशन के 5वें सतगुरु माता सविंदर हरदेव जी द्वारा दिल्ली बुराडी रोड की ग्राउंड नंबर-8 में लाखों संगतों की हाजिरी में  बाबा हरदेव सिंह जी की छोटी बेटी सुदीक्षा को 6वें सतगुरु के रूप में तिलक लगाकर गद्दी पर बिठाया।  

पंजाब में 8 तहसीलदारों के तबादले
 पंजाब में आज 8 तहसीलदारों के तबादला आदेश जारी किए गए हैं। ये आठों गुरदासपुर, रूपनगर, मोगा, होशियारपुर, एसएस नगर, फतेहगढ़ साहिब, बठिंडा और कपूरथला से संबंधित हैं। 

कपूरथला के युवक की मनीला में तेजधार हथियार से हत्या
कपूरथला जिले के बहुआ गांव के एक युवक की मनीला में कल रात अज्ञात हमलावरों ने तेज धारदार हथियारों से हत्या कर दी। मृतक हरजिंदर सिंह के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि उनका बेटा ग्यारह महीने पहले ही गया था और वहां अपने जीजा के साथ काम कर रहा था।

महिला ने पुलिस कर्मी को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ  वायरल
फरीदकोट के गांव मचाकी मल सिंह वाला में एक महिला द्वारा पुलिस कर्मी की पेड़ से बांधकर मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस मुलाजिम को रस्सियों से पेड़ के साथ बांधा हुआ है और एक महिला थप्पड़ों के साथ मुलाजिम पर अपना गुस्सा निकाल रही है। घटना का पता लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने साथी को आज़ाद करवाया और अपने साथ ले गई।

जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के दौरान गांव हुसनर का जवान शहीद
जम्मू कश्मीर में  ड्यूटी के दौरान गिद्दडबाहा के गांव हुसनर का सेना का जवान रणवीर सिंह शहीद हो गया। वह 30 वर्ष के थे।उनका शव बाद दोपहर उनके पैतृक गांव पहुंचेगा। यहां पूरे सैनिक सम्मान से उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

भाजपा में नहीं थम रहा आक्रोश: मंडल प्रधानों का त्याग-पत्र देना जारी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद श्वेत मलिक जहां यह कहते नहीं थकते थे कि पार्टी कार्यकर्ता ही उनकी जान व शान हैं । उनकी बदौलत ही वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, वहीं आज स्थानीय भाजपा में यह स्थिति बनती जा रही है कि एक के बाद एक मंडल अध्यक्ष उनसे ही तंग व परेशान होने की बात करते हुए त्याग-पत्र देने पर उतारू होते जा रहे हैं, जिसे देश भाजपा में पार्टी कार्यकत्र्ताओं के बीच पनप रहा आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

टाइटलर तथा सज्जन सिंह को सजा दिलाने के बाद करूंगा राजनीति में वापिसीः फलूका
1984 दंगा पीड़ितों के लिए लड़ाई लड़ रहे आप नेता एच.एस.फूलका ने कहा कि वह टाइटलर और  सज्जन सिंह को सजा दिलाने के बाद ही राजनीति में वापिसी करेंगे।उन्होंने  दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा पार्टी के कनवीनर अरविंद केजरीवाल से अपील करते कहा क हरिंदर सिंह खालसा और धर्मवीर गांधी  की पार्टी में वापिसी करवाई जाए। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!