एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Vatika,Updated: 09 Jul, 2018 04:55 PM

punjab news

कैप्टन अमरेंद्र का बड़ा बयान-अब मिलावटी नशे से मर रहे हैं लोग, सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब...

पंजाब डेस्कः कैप्टन अमरेंद्र का बड़ा बयान-अब मिलावटी नशे से मर रहे हैं लोग, सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

कैप्टन अमरेंद्र का बड़ा बयानः अब मिलावटी नशे से मर रहे हैं लोग
पंजाब सरकार द्वारा ड्रग तस्करों के खिलाफ की जा रही बड़ी कार्रवार्इ के बाद अब मुख्यमंत्री ने बड़ा बयान दिया है कि तस्करों पर नकेल कसने के बाद नशेड़ियों को नशा उपलब्ध नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि अब पंजाब में नशे के कारण हो रही मौतें ओवरडोज से नहीं बल्कि नशेड़ियों को मिलावटी नशे के सेवन के कारण अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार
सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलप्रीत बाबा को क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्टर-43 बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया।इस दौरान पुलिस और दिलप्रीत बाबा के बीच फायरिंग हुई, फायरिंग के दौरान दिलप्रीत को गोलियां लगी जिसे उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। फायरिंग की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात का जायजा लिया।

ड्रग तस्करों पर कार्रवाई न करने पर 5 ए.एस.आई. सस्पैंड
ड्रग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर पंजाब पुलिस ने 5 अधिकारियों को सस्पैंड करने के साथ 3 को नोटिस जारी किया है।इसकी पुष्टि आई.जी. बार्डर रेंज एस.पी.एस. परमार ने की। इन पुलिस कर्मचारियों में बलकलां ,जंडियाला,नवापिंड,तानहगढ़ तथा बटाला के चौकी इंचार्ज शामिल हैं।

विदेश जा रहे नौजवान की मौत पर सुखपाल खैहरा का बड़ा खुलासा
 पंजाब के नौजवानों को बड़े-बड़े सपने दिखाकर विदेश ले जाने वाले ट्रैवल एजेंट उनके साथ वहां क्या कुछ करते हैं, इसका खुलासा आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता सुखपाल खैहरा ने प्रैस कांफैंस के दौरान किया। सुखपाल खैहरा ने ट्रैवल एजेंट की तरफ से मारे गए गांव नडाला के नौजवान संदीप कुमार के परिवार के साथ हमदर्दी व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि इन ट्रैवल एजेंटों की तरफ से पहले ग़ैर कानूनी तरीके से  नौजवानों को विदेश पहुंचाया जाता है और फिर बड़े देशों में पहुंचाने के लिए जंगलों और दरियाओं का सहारा लिया जाता है। 

जालंधरः हादसा इतना भयानक कि लड़की का दिल तक निकल आया बाहर (Watch Video)
 कपूरथला रोड  स्थित स्पोर्टस कालेज के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार टिप्पर ने कालेज छात्रा को अपनी चपेट में ले लिया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान सुल्तानपुर की रहने वाली नवनीत कौर के रूप में हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लाल चूड़ा पहने पंजाबी लड़की का ड्रग्स लेने का वीडियो
पंजाब की नौजवान पीढ़ी नशे की दलदल में पूरी तरह धंस चुकी है। लाखों की संख्या में नौजवान इसकी चपेट में फंस रहे हैं और नशे की ओवरडोज के कारण हर रोज अपनी जान गंवा रहे है। वहीं सोशल मीडिया पर पंजाब को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हाथों में चूड़ा पहने नशा करती नजर आ रही है। यह लड़की हाथ में फोइल पेपर और मोमबत्ती पकड़ कर नशे के कश लेती दिखार्इ दे रही है। 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!