फरार Gangster दीपक टीनू के मामले को लेकर पंजाब DGP सख्त, SIT को दिए ये निर्देश

Edited By Vatika,Updated: 06 Oct, 2022 08:30 AM

punjab dgp in action

मुख्यमंत्री को पूरी घटना की जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है।

जालंध(धवन): पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव फरार हुए गैंगस्टर दीपक टीनू के मामले को लेकर और सख्त हो गए हैं और उन्होंने एस.आई.टी. प्रमुख तथा आई.जी. एम.एस. छीना से इस मामले में स्वयं बात करके उन्हें जांच का कार्य जल्द पूरा करने के लिए कहा है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ भी डी.जी.पी. गौरव यादव पूरी तरह से सम्पर्क बनाकर चल रहे हैं और मुख्यमंत्री को पूरी घटना की जानकारी उपलब्ध करवा दी गई है। 

डी.जी.पी. गौरव यादव द्वारा कल गठित की गई 4 सदस्यीय एस.आई.टी. द्वारा संभवत: कल से अपना काम शुरू कर दिया जाएगा। एस.आई.टी. द्वारा फरार गैंगस्टर को लेकर सभी तथ्यों को एकत्रित किया जा रहा है।डी.जी.पी. चाहते हैं कि फरार हुए गैंगस्टर के मामले को लेकर पूरे षड्यंत्र को बेनकाब किया जाना चाहिए। उन्हें उम्मीद है कि पंजाब पुलिस केंद्रीय एजैंसियों से तालमेल करके जल्द ही फरार गैंगस्टर को काबू करने में कामयाब हो जाएगी। पंजाब पुलिस ने पहले ही ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह को नौकरी से डिसमिस कर दिया था। प्रितपाल सिंह से भी एस.आई.टी. के सदस्यों द्वारा पूछताछ की जाएगी। एस.आई.टी. मानसा जिले का दौरा भी करेगी और साथ ही पता लगाएगी कि आखिर किन हालातों में गैंगस्टर फरार होने में कामयाब हुआ।

 फरार गैंगस्टर दीपक टीनू का सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हाथ था।  डी.जी.पी. ने एस.आई.टी. के सदस्यों से कहा है कि वे रोजाना उन्हें इस मामले में रिपोर्ट दें। अब चूंकि त्यौहारी मौसम भी शुरू हो गया है इसलिए आने वाले दिनों में पंजाब पुलिस द्वारा कई अन्य आपराधिक संगठनों के गुर्गों को गिरफ्तार किया जा सकता है। डी.जी.पी. गौरव यादव ने चंडीगढ़ हैडक्वार्टर से ए.डी.जी.पी., आई.जी., डी.आई.जी. रैंक के अधिकारियों को जिलों में सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लेने के लिए भेजना शुरू कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!