‘पंजाब में छोटी बच्चियों से दुष्कर्म करने वालों को फांसी पर लटकाया जाए’

Edited By Des raj,Updated: 26 Aug, 2018 05:55 PM

punishment for rape with minor girls in punjab should be hanged

पंजाब सूबे में छोटी बच्चियों से रेप की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पिछले कल ही एक डेढ़ वर्ष की मासूम से उसी के एक पड़ोसी ने दुष्कर्म किया है। इन घटनाओं से आम आदमी आहत हो गया है। माता पिता को अपनी बच्चियों को स्कूल भेजने से भी डर का अनुभव होने...

फिरोजपुर/गुरुहारसहाय, (आवला): पंजाब सूबे में छोटी बच्चियों से रेप की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पिछले कल ही एक डेढ़ वर्ष की मासूम से उसी के एक पड़ोसी ने दुष्कर्म किया है। इन घटनाओं से आम आदमी आहत हो गया है। माता पिता को अपनी बच्चियों को स्कूल भेजने से भी डर का अनुभव होने लगा है। इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले दोषियों को सिर्फ और सिर्फ  फांसी पर लगाया जाना चाहिए। इसके साथ ही ऐसी वारदातों को सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के लिए भी कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान प्रदेश सरकार द्वारा किया जाना चाहिए। यह शब्द इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद गुस्से में आए लोगों ने प्रदर्शन में कहे हैं। 

PunjabKesari ये है वारदात
खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी के जद्दी गांव मोहन के उताड़ में 50 वर्ष के व्यक्ति  ने 7 वर्ष की बच्ची के साथ रेप किया है। यह वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है। इस अपराध को अंजाम तक पहुंचाने के लिए उक्त ने टॉफियों का लालच इस गंदी हरकत को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद अब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकान को ताला लगा दिया है। गुस्से में आए गांव के लोगों ने थाने में जाकर दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके फांसी पर लटकाने की मांग की है। वहीं डीएसपी जसबीर सिंह और लेडीज पुलिस ने वारदात वाली जगह पर मुआयना किया और इस वारदात से संबंधित सबूत भी जुटाए। गुरुहारसहाय के डीएसपी जसबीर सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधी को पकडऩे के लिए हर जगह जाल बिछाया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!