आतंकी अगर हमारे 41 जवान मारें तो हम 82 आतंकियों का करें सफाया : कैप्टन

Edited By Vatika,Updated: 19 Feb, 2019 11:12 AM

pulwama attack

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने रोजाना भारतीय सैनिकों की आतंकियों द्वारा की जा रही हत्याओं पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि पाकिस्तान को इसके लिए सख्त जवाब देने का समय आ चुका है। यह जवाब सैनिक, राजनयिक, आर्थिक या तीनों को...

जालंधर/चंडीगढ़(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने रोजाना भारतीय सैनिकों की आतंकियों द्वारा की जा रही हत्याओं पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि पाकिस्तान को इसके लिए सख्त जवाब देने का समय आ चुका है। यह जवाब सैनिक, राजनयिक, आर्थिक या तीनों को मिलाकर दिया जा सकता है।
PunjabKesari
कैप्टन ने आज कुछ चैनलों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को तय करना है कि उसने किस प्रकार की कार्रवाई करनी है परन्तु इसे जल्द किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई भी युद्ध नहीं चाहता है परन्तु हमारे सैनिकों की हत्याओं को हम हल्के में नहीं ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वयं रोजाना हो रही हत्याओं से ऊब चुके हैं तथा ऐसा ही हाल आम जनता का भी है। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने हमारे 41 जवानों को मारा है तो उसका बदला लेने के लिए हमें 82 आतंकियों को मारना चाहिए। देशभर में पाकिस्तान के प्रति रोष व आक्रोश की लहर देखने को मिल रही है। सेना कश्मीरी नौजवानों को अपना दुश्मन नहीं समझती है परन्तु सैनिकों पर पत्थरबाजी को भी सहन नहीं किया जा सकता है। सेना को अब जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन का सफाया कर देना चाहिए।
PunjabKesari
पाकिस्तान को स्पष्ट संकेत जाना चाहिए कि अब बहुत हो चुका है। उन्होंने पुलवामा आतंकी कांड के लिए पाकिस्तान को प्रत्यक्ष तौर पर जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पाकिस्तान की सेना यह सारे षड्यंत्र रच रही है तथा इमरान खान भी पाक सेना की उपज हैं। मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने अकालियों द्वारा विधानसभा की कार्रवाई में विघ्न डालने की निन्दा करते हुए कहा कि वह बजट सत्र के दौरान राजनीतिक लाभ लेने की कोशिशों में लगे रहे। पुलवामा में आतंकी हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से उनका स्टैंड पूछा जाना चाहिए। सिद्धू एक क्रिकेटर हैं, जबकि वह (कैप्टन) एक सैनिक। दोनों की विचारधारा विभिन्न मामलों में अलग-अलग होती है। मंत्री को भी अब यह पता चल गया होगा कि पाक दौरे को लेकर उन्होंने कुछ ज्यादा ही आत्मविश्वास दिखा दिया। संभवत: सिद्धू ने मैत्री भावना से अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की होंगी परन्तु वह दावे से कह सकते हैं कि सिद्धू की भावना राष्ट्र विरोधी नहीं थी। अकाली सकारात्मक विपक्ष की भूमिका अदा करें, रोजाना सदन में ड्रामे करना उनकी आदत बन चुका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!