लुधियाना: पावरकॉम कर्मचारी ने निगला जहर, विभाग में मचा हड़कंप

Edited By Vaneet,Updated: 21 Jun, 2018 05:13 PM

powercom employee disturbed officials toxic poison office campus

पावरकॉम की फुआरा चौंक डिवीजन में आज उस समय विभाग के अधिकारियों व स्टाफ के हाथ पांव फूल गए जब एक प्राइवेट मुलाजिम के तौर पर तैनात जतिंदर कुमार ने विभाग के ही अधिकारीयों से

लुधियाना(सलूजा): पावरकॉम की फुआरा चौंक डिवीजन में आज उस समय विभाग के अधिकारियों व स्टाफ के हाथ पांव फूल गए जब एक प्राइवेट मुलाजिम के तौर पर तैनात जतिंदर कुमार ने विभाग के ही अधिकारीयों से परेशान होने पर आज ऑफिस कैंपस में कथित तौर पर कोई जहरीली चीज निगल कर खुदकुशीं करने का प्रयास किया। जिसको अफरा-तफरी के बीच स्थानीय दयानंद अस्पताल में विभाग के मुलाजिमों ने ही दाखिल करवाया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मिली जानकारी अनुसार अस्पताल की एमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे डाक्टरों द्वारा ब्रेन समेत अलग-अलग टैस्ट करवाए जा रहे हैं और उसको फिलहाल खतरे से बाहर बताया गया है। 

प्राइवेट कंप्यूटर अॉप्रेटर जतिंदर कुमार शादीशुदा है और इसकी एक बेटी भी है। मीडिया को जारी किए गए खुदकुशीं नोट में जतिंदर कुमार ने विभाग के अधिकारियों पर कथित तौर पर तंग परेशान करनेे और झूठे फ्रॉड केस में फंसा देने के आरोप लगाए हैं। वह सारे स्टाफ के सामने की गई बेइज्जती के कारण रात भर सो नहीं पाया। उसको मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस नोट में यह भी स्पष्ट तौर पर लिखा है कि उसकी मौत के लिए सीधे तौर पर विभाग के अधिकारी ही जिम्मेवार होंगे। 

क्या कहते हैं एक्सियन
जब पावरकॉम की फुआरा चौंक डिवीजन के एक्सियन रमेश कौशिल से इस मामले संबंधी संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि जतिंदर कुमार विभाग में ठेकेदारी सिस्टम अधीन एक प्राइवेट मुलाजिम के तौर पर काम करता आ रहा है। उसके द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। जबकि सच्चाई तो यह है कि जतिंदर कुमार की अनुशासन में ना रह कर काम ना करने संबंधी कई शिकायतें आने पर जब एस.डी .ओ. की रिपोर्ट पर इससे जवाबतलबी की गई और प्राइवट कंपनी से इस मुलाजिम की जगह कोई और मुलाजिम देने को कहा गया तों इसने आज यह ड्रामा रच कर विभाग को ब्लैकमेल करना चाहा। एक्सियन ने बताया कि विभाग की अारे से इस मुलाजिम के खिलाफ बनती कानूनी कारवाई करने संबंधी पुलिस को लिखित तौर पर शिकायत दे दी गई है। 

क्या कहते हैं जांच अधिकारी
इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. मनजीत सिंह ने इस बात की पुष्टि कर बताया कि बिजली विभाग की तरफ से शिकायत आई है और वह अस्पताल में इलाज अधीन जतिंदर कुमार के बयान लेने के लिए जा रहे हैं। उसकेे बाद ही अगली कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!