मौत की खबरों के बीच ‘प्रकट’ हुई Poonam Pandey, Fans को लगा जोर का झटका

Edited By Vatika,Updated: 03 Feb, 2024 12:53 PM

poonam pandey is alive actress confirm

बॉलीवुड की मशहूर Bold एक्ट्रेस Poonam Pandey जिंदा है।

पंजाब डेस्कः बॉलीवुड की मशहूर Bold एक्ट्रेस Poonam Pandey जिंदा है। जी हां पूनम पांडे ने खुद सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लाइव होकर एक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में उसने बोला कि वह जिंदा है।  वह कहती हैं कि सर्वाइकल कैंसर का मैं शिकार नहीं हुई लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी के बारे में जानती नहीं थी। वह आगे कहती हैं-  कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है, आईये इस बीमारी को लेकर महिलाओं को जागरूक करें।

बता दें कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई थी। यह जानकारी अभिनेत्री के ही आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई एक पोस्ट के जरिए दी गई। कहा गया कि ये जानकारी पूनम के मैनेजर ने दी है। इस खबर के बाद हर कोई हैरान रह गया। हालांकि, सच सामने आ गया है। एक्ट्रेस जिंदा हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है। बता दें कि पांडे के निधन की सूचना आने के बाद सोशल मीडिया पर संदेशों की बाढ़ आ गई थी। कुछ उपयोगकर्ताओं ने हैरानी जताई और कुछ भ्रमित दिखे।  कई वेबसाइट को खंगालने और पूनम पांडे को जानने वाले लोगों से संपर्क करने के बावजूद उनके निधन के बारे में पुष्टि नहीं हो पाई थी।

PunjabKesari

बता दें कि WHO के मुताबिक 2020 में अनुमानित 6 लाख 4,000 नए मामलों और 3 लाख 42 हज़ार मौतों का आंकड़ा सामने आया था। आईसीएमआर के आंकड़ों के मुताबिक भारत में सर्वाइकल कैंसर के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं और यहां लगभग हर 8 मिनट में सर्वाइकल कैंसर से एक महिला की मौत हो जाती है। एक्सपर्ट्स की मानें तो कमजोर इम्यूनिटी, मल्टीपल पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध, जेनिटल हाइजीन की कमी और कम उम्र में जिन महिलाओं के बच्चे  होते हैं उन्हें इस कैंसर का खतरा ज्यादा रहता है। बजट में भी निर्मला सीतारमण ने भी सर्वाइकल कैंसर के खतरे पर जोर देते हुए कैंसर से बचाव के लिए वैक्सीनेशन को बढ़ावा दिया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!