फतेह की सलामती के लिए आगे आया Pollywood, दुआओं  का दौर जारी

Edited By Vatika,Updated: 10 Jun, 2019 01:04 PM

pollywood artists prayer for fatehveer rescue operation

संगरूर जिले के गांव भगवानपुरा में 6 जून शाम 4 बजे से एक बोरवैल में गिरा 2 साल का फतेहवीर सिंह अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है।

जालंधर: संगरूर जिले के गांव भगवानपुरा में 6 जून शाम 4 बजे से एक बोरवैल में गिरा 2 साल का फतेहवीर सिंह अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। फतेवीर को लेकर जहां आम लोग अरदास कर रहे हैं, वहीं पंजाबी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी उसकी सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏🙏

A post shared by Gippy Grewal (@gippygrewal) on Jun 9, 2019 at 6:29pm PDT

पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अदाकार और गायक गिप्पी ग्रेवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फतेहवीर की सलामती के लिए वाहेगुरु के आगे अरदास की। इसके इलावा गायक गुलाब सिद्धू ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फतेहवीर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,''सत्त श्री अकाल जी मैं बहुत दिनों से देख रहा हूं बच्चे फतेहवीर को लेकिन आज गुस्से में यह पोस्ट कर रहा हूं कि हमारी सरकार कुछ नहीं कर रही बाकी वाहेगुरु मेहर करें, आइएं सभी दुआ करें फतह तंदरुस्त होवे...।''

 


म्युज़िक डायरैक्टर सचिन अहूजा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फतेहवीर की सलामती के लिए एक पोस्ट शेयर की है। वहीं सुरों की मलिका रुपिन्दर हांडा ने पोस्ट शेयर करते ''फतेहवीर के सही सलामत बाहर निकलने की कामना की है।'' इनके अलावा प्रीत हरपाल, बंटी बैंस, कौर बी, हैप्पी रायकोटी सहित कई कलाकार फतहवीर के लिए अरदास कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hey Rabba taras kha bachhe tey 🙏🙏 #fatehveer #sachinahuja

A post shared by Sachin Ahuja (@thesachinahuja) on Jun 9, 2019 at 5:57am PDT

 

बता दें कि करीब 90 घंटे का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक फतेहवीर को बचाने के लिए रैसक्यू टीम को सफलता नहीं मिली है। पूरे देश कि निगाहें फतेहवीर का इंतजार कर रही हैं। 10 जून यानी कि आज फतेहवीर का जन्मदिन भी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏🙏 #prayforfatehveer

A post shared by Rupinder Handa (@rupinderhandaofficial) on Jun 9, 2019 at 8:31pm PDT

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!