पुलिस ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी,प्रेमिका ने ही की थी परमपाल की हत्या

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Feb, 2018 09:19 AM

police solve the murder case

गांव सहारी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नौजवान की हत्या का कारण तलाकशुदा महिला के दोहरे प्रेम संबंध निकले। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा प्रेमी अभी फरार बताया जाता है। रोजी का विवाह जिन्द्र निवासी धारीवाल के साथ हुआ...

गुरदासपुर/धारीवाल(विनोद, दीपक,खोसला, बलबीर): गांव सहारी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक नौजवान की हत्या का कारण तलाकशुदा महिला के दोहरे प्रेम संबंध निकले। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा प्रेमी अभी फरार बताया जाता है। रोजी का विवाह जिन्द्र निवासी धारीवाल के साथ हुआ था तथा वह सिंगापुर में अपने पति के साथ रहती थी परंतु बाद में वह गांव सहारी आकर रहने लगी। रोजी ने अपने पति से तलाक नहीं लिया था जिस कारण वह परमपाल के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी। 

जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक हरचरन सिंह भुल्लर ने बताया कि 23-24 फरवरी की रात को एक महिला एक नौजवान परमपाल पुत्र सुरिन्द्र पाल निवासी धारीवाल को बहुत ही ङ्क्षचताजनक हालत में सिविल अस्पताल लेकर आई थी परंतु वह उसे अस्पताल दाखिल करवा कर वहां से गायब हो गई थी। परमपाल की अस्पताल में मौत हो गई थी। परमपाल को अस्पताल में दाखिल करवाने वाली महिला ने डाक्टरों को कहा था कि परमपाल चारपाई से गिर गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक भुल्लर ने बताया कि तब मृतक परमपाल के पिता सुरिन्द्र पाल निवासी धारीवाल ने आरोप लगाया कि परमपाल अविवाहित था तथा लगभग 3 साल से वह गांव सहारी में एक तलाकशुदा 2 बच्चों की मां महिला रोजी पुत्री संतोख कुमार के साथ लिव इन रिलेशन में ही रह रहा था, जिस कारण परमपाल का हमारे परिवार के साथ विशेष संबंध नहीं था परंतु हमें किसी ने सूचित किया कि परमपाल की हालत खराब होने के कारण तलाकशुदा महिला रोजी निवासी गांव सहारी परमपाल को सिविल अस्पताल गुरदासपुर लेकर गई है परंतु जब मृतक परमपाल का परिवार सिविल अस्पताल पहुंचा तो उससे पहले ही परमपाल की मौत हो चुकी थी।

कैसे की हत्या
रोजी दूसरे प्रेमी के चक्कर में परमपाल से छुटकारा चाहती थी क्योंकि परमपाल द्वारा रोजी तथा उसके दूसरे प्रेमी साहिब मसीह के मेलजोल पर ऐतराज था तथा इसका वह विरोध भी करता था जिस पर रोजी तथा साहिब मसीह ने परमपाल को मारने की योजना बनाई। साहिब मसीह ने जहरीली दवाई लाकर रोजी को दी। रोजी ने 23 फरवरी को घर में चावल बनाए तथा परमपाल को चावलों में जहर मिलाकर दे दिया। जैसे ही उसने चावल खाए तो उसकी तबीयत खराब हो गई तथा उसकी वहीं पर मौत हो गई। उसके बाद साहिब मसीह रोजी के घर पर आया तथा उसने परमपाल को चैक किया कि वह मर गया या नहीं। उसके बाद रोजी ने परमपाल का गला दबा कर भी अपनी तसल्ली की। उसके बाद रोजी ने एम्बुलैंस भी स्वयं मंगवाई तथा परमपाल के परिवार वालों को भी स्वयं ही सूचित किया कि परमपाल की तबीयत खराब है तथा उसे वह गुरदासपुर अस्पताल लेकर जा रही है। 

रोजी पर ठहरी हुई थी शक की सुई
जिला पुलिस अधीक्षक भुल्लर ने बताया कि शुरू से ही परमपाल की मौत संबंधी शक की सूई रोजी पर ठहरी हुई थी परंतु उसके बावजूद हमने इस कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए एक उच्च स्तरीय जांच कमेटी गठित की जिसमें डी.एस.पी. गुरबंस सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज बलदेव राज शर्मा तथा पुलिस स्टेशन घुम्मन कलां इंचार्ज को शामिल किया गया।उन्होंने बताया कि रोजी गांव सहारी में अपने 2 बच्चों के साथ रहती थी तथा परमपाल उसी घर में करियाने की दुकान करता था जबकि रोजी उसी घर में ही ब्यूटी पार्लर चलाती थी। इसी दौरान रोजी के संबंध एक अन्य व्यक्ति साहिब मसीह पुत्र सादिक मसीह निवासी गांव भोजराज के साथ बन गए।

साहिब मसीह गांव भोजराज में ही डाक्टरी की दुकान चलाता है। रोजी अब परमपाल से छुटकारा पाकर साहिब मसीह के साथ अपने अवैध संबंध बनाए रखना चाहती थी परंतु परमपाल इस काम में मुख्य रुकावट था। पुलिस अधिकारी के अनुसार खाना खाने पर उसकी तबीयत खराब होना स्वाभाविक था तथा रोजी ने अपना गुनाह छुपाने के लिए परमपाल को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवा दिया तथा खुद वापस गांव चली गई।

रोजी ने स्वीकारा अपना गुनाह 
एस.एस.पी. ने बताया कि शक के आधार पर रोजी को पूछताछ के लिए लाया गया तथा पहले तो रोजी ने परमपाल की मौत में उसका किसी तरह से हाथ होने से इंकार कर दिया परंतु सख्ती से पूछताछ पर रोजी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। इस संबंधी घुम्मनकलां पुलिस ने परमपाल की मौत संबंधी रोजी तथा साहिब मसीह के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर रोजी को तो गिरफ्तार कर लिया जबकि रोजी का दूसरा प्रेमी साहिब मसीह फरार होने में सफल हो गया जिसको गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। आरोपी साहिब मसीह विवाहित है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!