बराड़ मोगेवाला को नंगा कर पीटने वाले बदमाश पंचम को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Mar, 2018 01:13 AM

police arrested the badamash pancham who brutally beaten brar moghevala

थाना 6 की पुलिस ने गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के करीबी शहर के नामी बदमाश और गैंगस्टर पंचमनूर सिंह संघा को अरेस्ट किया है। पुलिस ने पंचम को मोगा के युवक बराड़ को जालंधर से किडनैप कर मारपीट कर फेसबुक पर वीडियो वायरल करने के मामले में देर रात पकड़ा है।...

जालंधर(मृदुल): थाना 6 की पुलिस ने गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के करीबी शहर के नामी बदमाश और गैंगस्टर पंचमनूर सिंह संघा को अरेस्ट किया है। पुलिस ने पंचम को मोगा के युवक बराड़ को जालंधर से किडनैप कर मारपीट कर फेसबुक पर वीडियो वायरल करने के मामले में देर रात पकड़ा है। हालांकि पुलिस ने पंचम से चार महीने पहले इनवेस्टिगेशन जॉइन करवाई थी। मगर पंचम पर आरोप सिद्ध होने के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। हालांकि इस संंबंध में पुलिस अफसर जानकारी देने से कतरा रहे हैं। 

एक साल पहले मोगा के रहने वाले बराड़ नामक शख्स को फेसबुक पर गैंगस्टर विक्की गौंडर के हक में पोस्ट डालने को लेकर रंजिश के चलते फगवाड़ा के प्रीत नामक बदमाश ने जालंधर के पंचमनूर सिंह संघा के मार्फत एक लड़की का कॉल करवा मोगा से जालंधर बुलाया था। जिसके  बाद उसे मॉडल टाउन के गुरुद्वारा सिंह सभा के बाहर से शाम सात बजे के करीब किडनैप करके उसे शहर से बाहर ले जाकर नंगा कर पीट माफी मंगवाई।

जिसकी वीडियो बनाने के बाद फेसबुक पर वायरल कर दी थी। जिसको लेकर पुलिस ने बराड़ मोगे वाला के बयान दर्ज कर जांच शुरु की तो पंचम के पकड़े जाने से पहले ही पुलिस के पास आकर सरेंडर कर दिया था। क्योंकि उसने कोर्ट में अग्रिम जमानत मेडिकल ग्राउंड्स पर ली थी। जिसको लेकर कोर्ट ने उसे इनवेस्टिगेशन जॉइन करने के आदेश दिए थे। जिसके बाद पंचम ने थाने आकर करीब चार घंटे तक पूछताछ के बाद उसे छोड़ा गया था। अब पुलिस ने केस की पुख्ता जांच करने के बाद आरोप सिद्ध होने पर उसे अरेस्ट कर लिया है। जिस संबंध में पुलिस शनिवार को कांफ्रेस करेगी। 

केस में पुलिस ने उस वक्त के एसएचओ सुभाष चंदर ने जांच शुरु की तो मुकेरिया की रहने वाली मनीक्षा को पकड़ लिया था। जिसके बाद जांच में बात सामने आई थी कि मनीक्षा ने प्रीत फगवाड़ा के कहने पर बराड़ मोगे वाला की किडनैपिंग करवाई थी। जिसको लेकर पुलिस ने मनीक्षा का मोबाइल भी जब्त किया हुआ है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!