पिटबुल ने बरसाया कहर, खून से लथपथ हुईं 2 सगी बहनें

Edited By Urmila,Updated: 02 Aug, 2022 02:46 PM

pitbull wreaks havoc 2 real sisters covered in blood

गढ़ा इलाके में पड़ते कन्यावाली मोहल्ले में उस समय दहशत का मौहाल पैदा हो गया, जब पिटबुल ने उसे खाना खिला रही 2 सगी बहनों को बुरी तरह से नोच खाया।

जालंधर (शौरी): गढ़ा इलाके में पड़ते कन्यावाली मोहल्ले में उस समय दहशत का मौहाल पैदा हो गया, जब पिटबुल ने उसे खाना खिला रही 2 सगी बहनों को बुरी तरह से नोच खाया। इससे दोनों बहनों को काफी गहरे घाव हो गए और वे खून से लथपथ हो गईं। बहनों की चीखों की आवाजें सुनकर इलाके के लोग जमा होने लगे और लोगों ने डंडे, रॉडे आदि की सहायता से बड़ी मुश्किल से पिटबुल को काबू कर उसे दरवाजा लगाकर बंद किया।

जानकारी के मुताबिक किरण पुत्री जसबीर चंद्र निवासी कन्यावाली व उसकी बहन शबनम एक प्राइवेट अस्पताल में काम करती हैं और अस्पताल के डाक्टर ने अपनी पालतू पिटबुल उन्हें दे दी। इलाके के लोगों का कहना है कि किरण की मां की मौत होने के बाद से उसके पिता भी बीमार रहते हैं इसलिए बहनों ने अपने घर की रखवाली के लिए कुतिया ले ली। आज देर रात उसे खाना खिलाने के दौरान पिटबुल ने दोनों बहनों पर कहर बरसाया। मौके पर थाना-7 के एस.एच.ओ. राजेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे।

वहीं दोनों बहनों का उपचार करने वाले डा. मंयक अरोड़ा का कहना है कि सरकार की तरफ से कुत्ते काटने के बाद उपचार के लिए लगने वाले टीके सरकारी अस्पतालों में उपलब्ध हैं। दोनों बहनों के घाव अधिक थे लेकिन अब वे ठीक हैं।

एमरजैंसी वार्ड में फैली दहशत

वहीं दोनों बहनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल इलाके के लोग लेकर पहुंचे तो एक युवक डब में दातर लगाकर एमरजैंसी वार्ड में दाखिल हो गया जिसे देखकर वार्ड में लोग सहम गए। वार्ड में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान सतपाल ने दातर कब्जे में ले लिया।

गौरतलब है कि लुधियाना के सिविल अस्पताल में युवक को तेजधार हथियारों से कुछ युवकों ने हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। अब सिविल अस्पताल जालंधर के एमरजैंसी वार्ड में दातर लेकर आए युवक को देखकर स्टाफ भी सहम गया था कि कहीं वह किसी पर हमला करने तो नहीं आया। बाद में पता चला कि उक्त युवक दातर लेकर पिटबुल को भगाने के लिए लाया था और गलती से वह दातर अस्पताल ले आया। गौरतलब है कि अदालत के आदेशों के मुताबिक पिटबुल रखना मना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!