NRI महिला कर रही थी इस शख्स को परेशान, पैट्रोल छिड़क आग लगाकर भागा!

Edited By Vatika,Updated: 25 Sep, 2019 10:52 AM

person sprinkles petrol in front of police in a plot dispute

वार्ड नंबर-1 राहौण में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्लॉट के विवाद में एक व्यक्ति ने पुलिस के सामने पैट्रोल छिड़ककर खुद को  आग लगा ली।

खन्ना: वार्ड नंबर-1 राहौण में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब प्लॉट के विवाद में एक व्यक्ति ने पुलिस के सामने पैट्रोल छिड़ककर खुद को  आग लगा ली। पुलिस ने आनन-फानन में उसे आग बुझाकर  सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल कराया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजिंद्रा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया। 
PunjabKesari
सिविल अस्पताल में कुलवीर सिंह ने बताया कि उनके घर के पास 10 बिस्वे का प्लाट है। जिसे उनके दादा पड़दादा ने खरीदा था और वर्ष 1972 से लेकर उनका प्लॉट पर कब्जा है। करीब 6  दिनों से एक एन.आर.आई. विधवा महिला थाने में झूठी शिकायतें देकर उन्हें परेशान कर रही है। इस मामले में सोमवार को उन्हें थाने बुलाकर उसके खिलाफ 107-151 तहत कार्रवाई करके हवालात में  बंद कर दिया, जिसमें वह जमानत लेकर मंगलवार को बाहर आया इसी दौरान सिटी थाना वन के एस.एच.ओ. लाभ सिंह पुलिस फोर्स समेत मौके पर आए और प्लॉट खाली करने को कहा। उनके कहने पर भी पुलिस नहीं मानी और प्लॉट खाली करने लगी। मजबूरन उसने पैट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। कुलवीर के बेटे दीप ओंकार सिंह ने कहा कि करीब 6 दिनों से उनके पिता को तंग परेशान किया जा रहा था।  
PunjabKesari
सिटी थाना वन के एस.एच.ओ. लाभ सिंह ने सभी आरोपों को झूठ तथा निराधार करार देते हुए कहा कि एन.आर.आई. विधवा महिला ने उसके प्लाट पर कब्जा होने संबंधी पुलिस को शिकायत दी थी, जिसे लेकर सोमवार की शाम को दोनों पक्षों को थाने भी बुलाया गया था। थाने में भी कुलवीर ने हंगामा किया। जिस कारण उसके खिलाफ धारा 107-151 के तहत कार्रवाई की गई। जमानत पर जाकर कुलवीर सिंह फिर नहीं टला। उसने अपना ट्रक प्लाट में खड़ा कर दिया और टायर खोल दिए। साथ ही कांटेदार तार लगाकर प्लाट पर कब्जा दिखा दिया। पुलिस आज मौका देखने गई थी तो कुलवीर ने वहां खुद को आग लगा ली। पुलिस ने तो उसकी जान बचाकर उसे सिविल अस्पताल खन्ना दाखिल कराया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!