प्रसिद्ध बाबा अमरपुरी की संदिग्ध और आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Edited By Des raj,Updated: 23 Jul, 2018 07:54 PM

objectionable video viral of baba amrapuri

आए दिन धर्म के नाम पर महिलाओं का शोषण करने वाले बाबाओं का चेहरा समाज में उजागर होने के बाद हरियाणा के एक और प्रसिद्ध बाबा अमरपुरी का भी कुछ संदिग्ध और आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर वहां से अनेक आपत्तिजनक सीडियां व कुछ...

अबोहर(भारद्वाज): आए दिन धर्म के नाम पर महिलाओं का शोषण करने वाले बाबाओं का चेहरा समाज में उजागर होने के बाद हरियाणा के एक और प्रसिद्ध बाबा अमरपुरी का भी कुछ संदिग्ध और आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर वहां से अनेक आपत्तिजनक सीडियां व कुछ संदिग्ध सामान बरामद कर बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, बाबा की यातनाओं से दुखी होकर अबोहर में आकर बसी उसकी बहुओं व दो बेटियों से पूछताछ करने के लिए गत दिवस हरियाणा पुलिस अबोहर पहुंची और नगर थाना नंबर 2 की मदद से बाबा की बहू-बेटियों के बयान कलमबद्ध किए। 

अमरपुरी नामक यह बाबा हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाणा शहर में बाबा बालक नाथ के नाम से आश्रम चला रहा था। भगवे कपड़े में लोगों को भगवान के नाम का प्रवचन देने वाले इस बाबा पर कुछ महिलाओं ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे।

गत दिनों हरियाणा की ही एक महिला ने बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया तो पुलिस ने इस बात को इतनी अहमियत नहीं दी, लेकिन गत दिवस बाबा की कुछ महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वीडियो वायरल होने पर हरियाणा पुलिस हरकत में आई और बाबा के उस आश्रम में छापेमारी की तो वहां से पुलिस को अश्लील सामग्री, नशीली गोलियां व कुछ संदिग्ध सामान बरामद हुआ। 

उधर अमरपुरी उर्फ बिल्लू के खिलाफ उसकी ही एक बहू ने अबोहर में बाबा के खिलाफ प्रताडऩा का केस दायर कर रखा है, जो आर्य नगर में रह रही है। इस बात का पता चलने पर हरियाणा पुलिस गत दिवस अबोहर पहुंची और थाना नंबर 2 की पुलिस के सहयोग से लाइन पार क्षेत्र आर्य नगर निवासी बाबा की बहू के घर जाकर उसके बयान कलमबद्ध किए। 

इस बारे में थाना नम्बर 2 के प्रभारी चंद्रशेखर से बात करने पर उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि नगर थाना नंबर 2 की पुलिस ने गत दिवस हरियाणा पुलिस के साथ जाकर उन्हें बयान कलमबद्ध करवाने में उनकी मदद की है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!