पंजाब में 298 तक पहुंचा कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा, देखे सभी शहरों का हाल

Edited By Riya bawa,Updated: 24 Apr, 2020 07:06 PM

number of corona patients reached 298 in punjab

आज पंजाब में कुल 12 नए कोरोना केस की पुष्टि हुई। इससे पंजाब में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या 298 हो गयी है, जबकि इनमें से 17 को मौत हो चुकी है और 70 ठीक हो चुके है...

पंजाब: कोरोना वायरस का कहर पंजाब में आज भी जारी रहा, आज पंजाब में कुल 12 नए कोरोना केस की पुष्टि हुई। इससे पंजाब में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या 298 हो गयी है, जबकि इनमें से 17 को मौत हो चुकी है और 70 ठीक हो चुके है। 

पटियाला से आए 6 मामलें 
कैप्टन के गृह जिलें में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। आज जिले के राजपुरा शहर में 6 और लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पटियाला में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। जिला मैजिस्ट्रेट कुमार अमित की तरफ से एहतियात के तौर पर राजपुरा को बफर जोन ऐलान कर दिया गया है। अब राजपुरा में सिर्फ अनाज मंडी और पेट्रोल पंप को ही खोलने की इजाजत होगी। किसी को भी राजपुरा से बाहर जाने या आने की इजाजत नहीं होगी। प्रशासन की तरफ से लोगों को जरूरी वस्तुओं की सप्लाई घरों में ही कर दी जाएगी। इसी के साथ मानसा में भी 2 नए केस की पुष्टि हुई है बताया जा रहा है कि दोनों तब्लीगी जमात से संबंध है। 

PunjabKesari
जालंधर में भी आया एक नया मामला 
शुक्रवार को एक और कोरोना के मरीज की पुष्टि हुई है, जिससे अब जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या 63 तक पहुंच गई है। उक्त मरीज बस्ती बावा खेल का रहने वाला बताया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार को एक साथ 9 पॉजीटिव केस आए थे।

डीएमओ की बेटी भी निकली कोरोना पॉजिटिव 
लुधियाना में आज एक हफ्ते के बाद कोरोना वायरस का नया मामला सामने आया है। आज डीएमओ की बेटी बीडीपीओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जब से डीएमओ पॉजीटिव आई थी, उनकी यह बेटी घर पर ही थी। 17 अप्रैल को डीएमओ पॉजिटिव आई थी। डीएमओ दिवंगत एसीपी के संपर्क में आई थीं। इस मामले से लुधियाना में कोरोना मरीज़ों का आंकड़ा 17 हो गया है। 

अमृतसर में आया नया मामला 
कुछ दिनों की राहत के बाद कोरोना वायरस ने अमृतसर में फिर से रफ्तार पकड़ ली है। ताज़ा मामला यहां के मशहूर इलाके गेट हकीम का सामने आया है,  कृष्णा नगर से जो मरीज़ सन्दीप कुमार कोरोना पॉजीटिव पाया गया था, अब उसकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। संदीप की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उसके संपर्क में आने वाले और लोगों की भी जांच की गई थी, जिसमें उसकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इससे पहले सन्दीप का पिता बसंत कुमार भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। बता दें कि अब जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीज़ों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!