शाहकोट उप चुनाव को लेकर नोडल अफसर नियुक्त

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Apr, 2018 05:13 PM

nodal officer appointed for sub election of shahkot

डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा ने शाहकोट में हो रहे उप चुनाव के मद्धेनजर जिला प्रशासन के अलग -अलग आधिकारियों की समितियां बना कर उन समितियों के नोडल अफसर नियुक्त किए हैं।

जालंधरः डिप्टी कमिश्नर जालंधर वरिन्दर कुमार शर्मा ने शाहकोट में हो रहे उप चुनाव के मद्धेनजर जिला प्रशासन के अलग -अलग आधिकारियों की समितियां बना कर उन समितियों के नोडल अफसर नियुक्त किए हैं। 

 

प्राप्त जानकारी अनुसार अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(विकास) डॉ.भूपिंदर पाल सिंह मानवीय स्रोतों, प्रशिक्षण तथा समान प्रबंधों के लिए नोडल अफसर लगाए गए हैं। जबकि अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(जनरल) जसबीर सिंह ई.वी.एम तथा खर्च प्रबंधों,अमन कानून ,अर्ध सैनिक बलों की तायनाती के नोडल अफसर होंगे। इसी तरह सैक्ट्री आर.टी.ए वरिन्दरपाल सिंह बाजवा ट्रांसपोर्ट के प्रबंधों के नोडल अफसर होंगे  और डिप्टी डायरैक्टर स्थानीक निकाय संजीव शर्मा चुनाव आचार सहिंता को प्रभावी ढंग के साथ लागू करवाने के लिए नोडल अफसर होंगे। इसी तरह डी.एफ.सी टी.एस चोपड़ा ऑब्जर्वरों के साथ नोडल अफसर होंगे, जबकि  सहायक लेबर कमिश्नर जालंधर 1 सुखजिन्दर सिंह बैलेट पेपर और डम्मी बैलट के लिए नोडल अफसर होंगे।

 

इसी तरह जिला लोग संपर्क अफसर मनविन्दर सिंह मीडिया के लिए नोडल अफसर होंगे और एन.आई.सी और तकनीकी डायरैक्टर अमोलक सिंह कलसी कम्प्युटरीकरन और एस.एम.एस की देख-रेख के लिए नोडल अफसर होंगे। सहायक कमिश्नर शकैतां दीपक भाटिया हैल्पलाईन और शिकायत निवारण करने के लिए बनने वाले काल सैंटर के नोडल अफसर होंगे और जालंधर डिवीजन के डी.ई.टी.सी जसपिन्दर सिंह एक्साईज के लिए नोडल अफसर होंगे। 

 

सहायक कमिश्नर जनरल डा.बलजिन्दर सिंह ढिल्लों पुलिस, एक्साईज और खर्च सैलों से रोजाना रिपोर्टों एकत्र करने और देख-रेख करने के साथ-साथ इसे मुख्य चुनाव अफसर को भेजने के लिए नोडल अफसर होंगे। सचिव आर.टी.ए वरिन्दरपाल सिंह बाजवा चुनाव ड्यूटी दौरान स्टाफ को बैलट पेपर देने और चालकों के प्रबंध के लिए नोडल अफसर होंगे। चुनाव के लिए सिंगल विंडो परवानगी सैल बनाने के साथ-साथ स्ट्रांग रूम और संख्या केंद्र बनाने के लिए उप मंडल मैजिस्ट्रेट दरबारा सिंह नोडल अफसर होंगे । इन नोडल अफसरों की सहायता के लिए कई सहायक नोडल अफसर भी लगाए गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!