ससुराल पक्ष से तंग नवविवाहिता ने लगाई इंसाफ की गुहार, लगाए गंभीर आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Sep, 2017 07:46 AM

newly accusations of serious allegations on the in laws side

एक नवविवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष पर उसे दहेज के लिए तंग, परेशान व मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि उसके ससुराल पक्ष ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसके चलते पुलिस ने जांच के पश्चात उन पर मारपीट व दहेज का मामला.......

गोराया (मुनीश): एक नवविवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष पर उसे दहेज के लिए तंग, परेशान व मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि उसके ससुराल पक्ष ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसके चलते पुलिस ने जांच के पश्चात उन पर मारपीट व दहेज का मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी 15 दिन बीत जाने के पश्चात भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

प्रैस वार्ता दौरान सुखदीप कौर (27) ने बताया कि उसका विवाह 25 दिसम्बर 2016 को गोराया को-आप्रेटिव सोसायटी में तैनात हरमेल सिंह के पुत्र मनजिंद्र सिंह के साथ हुआ था। विवाह के दूसरे दिन ही उसके ससुराल पक्ष ने उसे दहेज के लिए तंग, परेशान करना शुरू कर दिया था। उसके सुसराल वालों ने उसके पिता से 50,000 रुपए का चैक व 30,000 रुपए नकद दहेज के तौर पर लिए थे। अब उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हुए एल.सी.डी. व कई और तरह के सामान की मांग कर रहे हैं तथा सामान न लाने की सूरत में उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की, जिसके गवाह उसके आस-पड़ोस के लोग हैं।

उसके शोर डालने के कारण पड़ोसियों के आने के कारण उन्होंने उसे छोड़ा। इसके पश्चात सुखदीप ने अपनी मासी हरजिंद्र कौर पूर्व पंचायत सदस्य रुड़की को फोन करके बुलाया जो उसके पिता, भाई को लेकर मौके पर आई। उन्होंने उसे सिविल अस्पताल बड़ापिंड में दाखिल करवाया।

जहां डाक्टरों ने जालंधर रैफर कर दिया था। सुखदीप ने बताया कि पुलिस ने उसके बयानों के आधार पर उसके पति मनजिंद्र सिंह, ससुर हरमेल सिंह, सास जसविंद्र कौर वासी पत्ती मांगा की गोराया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन 14 दिन बीत जाने के बावजूद भी तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उन्होंने पुलिस से मांग की कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। इस बारे ए.एस.आई. जगतार सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!