स्वागतम 2021ः तस्वीरों में देखें जालंधर वासियों ने कैसे मनाया नए साल का जश्न

Edited By Mohit,Updated: 01 Jan, 2021 10:12 PM

new year 2021 celebration

आज पूरी दुनिया में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। कोरोना गाइडलाइन और प्रोटोकॉल के बावजूद...........

जालंधर (महेश): आज पूरी दुनिया में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। कोरोना गाइडलाइन और प्रोटोकॉल के बावजूद नए साल के स्वागत में लोगों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिखाई दी। नए साल का जश्न जालंधर जिले में बड़े उत्साह से मनाया गया। 

PunjabKesari

नए साल के आगमन पर श्री विजय चोपड़ा के संरक्षण में चल रही संस्थाओं लाल केसरी सेवा समिति और केसरी साहित्य संगम द्वारा स्थानीय एक होटल में करवाए गए समारोह में मुशायरा, संगीत और डांस का आयोजन किया गया, वहीं महिला सदस्यों का फैशन शो भी करवाया गया।

PunjabKesari

केसरी साहित्य संगम के चेयरमैन सुरजीत सिंह की प्रधानगी में करवाए इस समारोह में कांग्रेसी नेती यशपाल सिंह धीमान मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और मुख्य संचालक जोगिंदर कृष्ण शर्मा द्वारा जोत जलाकर समारोह की शुरुआत की गई। सबसे पहले पंजाबी गायक सुरिंदर गुलशन ने शब्द गायन किया और फिर गजल पेश करके खूब समय बांधा, जबकि हरभजन नाहलां और दविंदर दिलदार ने पंजाबी गीतों के साथ माहौल को और बढ़िया बनाया। 

PunjabKesari

उक्त दोनों संस्थाओं के प्रधान दविंदर शर्मा योगी ने जहां गजल पेश की, वहीं नए साल 2021 की शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि हमें सब को मंगल-कामना करनी चाहिए कि साल 2020 के साथ कोरोना महामारी भी चली जाए क्योंकि इस पूरे साल महामारी में ही निकला है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हमें श्री विजय चोपड़ा जी की लंबी उम्र और सेहतमंद जीवन के लिए प्रार्थना करनी चाहिए तांकि उन्होंने मार्गदर्शन में जो जरुरतमंदों की सहायता हो रही है, आगे भी इसी तरह होती रहे।

PunjabKesari

इस मौके जहां मीनाक्षी शर्मा, वरिंदर अदब, रजनी, जतिंदर शर्मा और उदय चंदर लूथरा ने गजलें पेश की, वहीं डौली हांडा, सारिका भारद्वाज, वीना महाजन, अनू गुप्ता, रीमा सचदेव, अंजू लूंबा, अनिता शर्मा, परमजीत कुमारी, वंदना सोनी, डॉ. सरोज और सपना ने फैशन शो में भाग लिया। नीरू कपूर और अंजू मदान ने जजों की भूमिका निभाई।

PunjabKesari

मंच का संचालन करते हुए सुनील कपूर और परमदास हीर ने सभी का स्वागत किया और कहा कि वह कामना करते हैं कि नया साल सभी के लिए अच्छा रहे। इस मौके नवदीप शर्मा, सोमेश आनंद, भरत अरोड़ा, नरिंदर शर्मा, मदन लाल नाहर, सुभाष अरोड़ा, राम लुभाया महिता, आदित्य शर्मा, राज कपूर, हरिओम भारद्वाज और वरिंदर शर्मा काला भी मौजूद थे।

PunjabKesari

बता दें कि नए साल की शुरुआत सबसे पहले न्यूजीलैंड से हुई और अब भारत में भी नए साल ने जोरदार अंदाज में दस्तक दे दी है। हालांकि कोरोना प्रोटोकल की वजह से लोग अपने घर से नए साल का स्वागत कर रहे हैं। ज्यादातर जगहों पर नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!