सिद्धू के हाथ लगी कैप्टन की कमजोरी!

Edited By Vatika,Updated: 03 Aug, 2018 02:37 PM

navjot singh sidhu captain amarinder singh

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की बड़ी कमजोरी उनके कैबिनेट सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू के हाथ लग गई है। पाकिस्तान में अचानक बदले घटनाक्रम से नवजोत सिद्धू को ऐसी मजबूती मिली है जिसकी शायद सिद्धू ने भी कल्पना नहीं की थी।

जालंधर : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की बड़ी कमजोरी उनके कैबिनेट सहयोगी नवजोत सिंह सिद्धू के हाथ लग गई है। पाकिस्तान में अचानक बदले घटनाक्रम से नवजोत सिद्धू को ऐसी मजबूती मिली है जिसकी शायद सिद्धू ने भी कल्पना नहीं की थी। 

PunjabKesari
नवजोत सिद्धू के पुराने दोस्त इमरान खान पाकिस्तान की कमान संभालने जा रहे हैं और जाने-अनजाने सरकारी पाकिस्तानी मेहमान को लेकर कोई भी सूचना निकलवाना नवजोत सिद्धू के लिए आसान हो जाएगा। नवजोत सिद्धू और पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री की नजदीकी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इमरान खान की तरफ से उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता भी दिया गया है और नवजोत सिद्धू ने इस न्यौते को लगे हाथ कबूल भी कर लिया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी देने के लिए नवजोत सिद्धू ने बाकायदा प्रैस कॉन्फ्रैंस की और प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान वह इस निमंत्रण को लेकर काफी उत्साहित नजर आए और दोनों देशों के रिश्तों को लेकर भी अपनी राय रखी।नवजोत सिद्धू हालांकि बतौर राजनीतिज्ञ नहीं बल्कि बतौर पुराने खिलाड़ी के तौर पर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे लेकिन सिद्धू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना अपने आप में सियासत के लिए बड़ा सन्देश होगा। गौरतलब है कि नई सरकार के गठन के बाद से ही पाकिस्तानी मेहमान चंडीगढ़ में रह रही हैं और उन्हें सुरक्षा भी मुहैया करवाई गई है। 

PunjabKesari
अफसरशाही के साथ-साथ पंजाब कांग्रेस में भी इस मेहमान की अच्छी-खासी पैठ बन गई है और सियासत के कई फैसलों में उनका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष दखल होता है। मुख्यमंत्री के साथ-साथ केंद्र की सरकार भी इस मेहमान पर लगातार मेहरबान रही है और उनके वीजा की अवधि लगातार बढ़ाई जा रही है। इस बीच पाकिस्तान में सरकार बदलने की स्थिति में इमरान खान के लिए एजैंसियों के माध्यम से इस मेहमान से जुड़ी जानकारियां निकलवाना मुश्किल काम नहीं होगा और नवजोत सिद्धू आसानी से ये सूचनाएं हासिल कर सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!