गोली चली तो बाहर था, अब तक मृतकों के घर क्यों नहीं गया सुखबीर: सिद्धू

Edited By Vatika,Updated: 21 Nov, 2018 09:19 AM

पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने निरंकारी भवन पर हमलों के बारे में कैप्टन सरकार के विरुद्ध सुखबीर बादल के बयान पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि सुखबीर ने अब तक लाशों पर ही राजनीति की है। मुझे लगता है कि सुखबीर की याददाश्त...

चंडीगढ़(रमनजीत): पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने निरंकारी भवन पर हमलों के बारे में कैप्टन सरकार के विरुद्ध सुखबीर बादल के बयान पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि सुखबीर ने अब तक लाशों पर ही राजनीति की है। मुझे लगता है कि सुखबीर की याददाश्त कमजोर हो गई है, तभी वह बेतुके बयान दे रहे हैं।
PunjabKesari, sukhbir, sidhu
सिद्धू ने कहा कि पहली बात तो यह है कि आतंकवाद पर राजनीति नहीं होनी चाहिए बल्कि इन घटनाओं पर इकठ्ठा होकर काम करने की जरूरत है। एस.आई.टी. की पूछताछ पर सिद्धू ने कहा कि सुखबीर कहता है कि जब कोटकपूरा और बहबलकलां में सिख संगत पर गोली चली, तब बाहर गया हुआ था। लापरवाही वाली बात है कि क्या सुखबीर 3 साल से वापस आया ही नहीं? ऐसा क्यों है कि आया है तो एक बार भी उन युवकों के घर परिवार का हाल-चाल जानने नहीं गया, जिनकी सुखबीर की सरकार के समय पुलिस ने गोली मारकर हत्या कर दी थी? सिद्धू ने कहा कि बातें करनी बहुत आसान होती हैं परंतु देश की सेवा करनी बहुत मुश्किल है।

PunjabKesari, sukhbir badal
जवाब दें सुखबीर, इतने हमले कैसे हुए थे
सुखबीर पर टिप्पणी करते हुए सिद्धू ने कहा कि उनके कार्यकाल दौरान कितनी ङ्क्षहसक घटनाएं कैसे हुईं, इसका जवाब दें।
-लुधियाना बम धमाका
-माता चंद कौर हत्याकांड 
- नाभा जेल ब्रेक 
-सिख प्रचारक रणजीत सिंह ढडरियां वाले पर हमला 
- आर.एस.एस. नेता गगनेजा और अन्य नेताओं की हत्या 
- डेरा प्रेमी पिता-पुत्र की हत्या
- दीनानगर पुलिस थाने पर हमला
- पठानकोट एयरबेस पर हमला।
PunjabKesari, terror
सिद्धू ने कहा कि इतने हमले होने के बाद भी सुखबीर उस समय चुप क्यों रहा, जवाब दे। क्यों बेअदबी मामलों, टारगेट किलिंग्स जैसे संगीन मामलों की जांच बादलों की सरकार के समय लटकी रही? जबकि कैप्टन की सरकार आते ही मामले सुलझ गए और सच सामने आ गया। यह समय आतंकवाद के खिलाफ लडऩे का है न कि एक-दूसरे के ऊपर दोष लगाने का। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!