‘घटना स्थल पर जाने के लिए औरों की ओर देखती है नडाला पुलिस’

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Dec, 2017 01:40 PM

nadala police looks for others to go to the site of the incident

कस्बा नडाला हलका भुलत्थ का सैंट्रल प्वाइंट है व  हलके में 4 थाने और 1 पुलिस चौकी है परंतु कोई भी अनिश्चित घटना होने पर तुरंत नियंत्रण करने के लिए घटनास्थल पर जाने के लिए नडाला पुलिस चौकी के पास अपना कोई वाहन नहीं है।

नडाला(स.ह.): कस्बा नडाला हलका भुलत्थ का सैंट्रल प्वाइंट है व  हलके में 4 थाने और 1 पुलिस चौकी है परंतु कोई भी अनिश्चित घटना होने पर तुरंत नियंत्रण करने के लिए घटनास्थल पर जाने के लिए नडाला पुलिस चौकी के पास अपना कोई वाहन नहीं है। इतना ही नहीं कई बार तो पुलिस कर्मियों को घटनास्थल पर जाने के लिए निजी या आस-पड़ोस से वाहन मांग कर जाना पड़ता है।

इस संबंधी कौंसलर राम सिंह, बलराम सिंह, संजीव कुमार, डा. संदीप कुमार पसरीचा, इंद्रजीत सिंह खख, मनजिंद्र सिंह लाडी, हरजिन्द्र सिंह साही ने मांग की कि जिला व पुलिस प्रशासन को कस्बे में हो रही चोरियों के मद्देनजर नडाला पुलिस चौकी में अधिक संख्या में पुलिस कर्मी तैनात करने चाहिएं ताकि पुलिस की गश्त बढ़ाई जा सके। इसके साथ ही चौकी के लिए वाहन का भी प्रबंध किया जाना चाहिए।

वाहन ही नहीं स्टाफ की कमी से भी जूझ रही है चौकी
वहीं पुलिस चौकी के पास जहां अपना वाहन नहीं है, वहीं स्टाफ की भी कमी रहती है। जबकि इलाके में लूटपाट व चोरी की वारदातों में दिनों-दिन बढ़ौतरी हो रही है। गत दिनों कस्बे में खखों के गुरुद्वारा साहिब के पास चोरों ने दिन-दिहाड़े एक घर में दाखिल होकर 50,000 की नकदी चुरा ली थी। इससे कुछ दिन पहले भी 2 घरों में से चोर लाखों के गहने व नकदी उड़ा ले गए थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!