मामूली झगड़े ने लिया भयंकर रूप, दो बच्चों के पिता का किया कत्ल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 02 Aug, 2020 11:26 AM

murder of father of a two children in dispute

राखी के त्योहार से पहले कस्बा झबाल की पुख्ता पंचायत में एक बहुत ही भयानक घटना घटी, जहां तीन युवकों ने एक मेहनत मजदूरी करने.....

झबाल(नरिन्दर): राखी के त्योहार से पहले कस्बा झबाल की पुख्ता पंचायत में एक बहुत ही भयानक घटना घटी, जहां तीन युवकों ने एक मेहनत मजदूरी करने वाले दो छोटे छोटे बच्चों के पिता हरदीप सिंह पुत्र बलविन्दर सिंह (32) निवासी झबाल पुख्ता के सिर में लकड़ी का बाला मारकर कत्ल कर दिया।

इस संबंधी थाना झबाल में मृतक की पत्नी सुखबीर कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका पति हरदीप सिंह जो मजदूरी का काम करता था। गत शाम भी वह गांव में बन रही कोठी में लैंटर डालने के लिए मशीन फिट कर रहा था कि गांव के ही तीन युवक दाला पुत्र खोजीखूह, जोनी पुत्र खोजीखूह और कालू पुत्र लाली के साथ उसका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दो युवकों ने हरदीप सिंह को पकड़ लिया और एक ने सिर में लकड़ी का बाला हरदीप सिंह के सिर में मार दिया। उसे लोगों ने तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे एडिश्नल थाना प्रमुख बलबीर सिंह ने मृतक की पत्नी सुखबीर कौर के बयानों के आधार पर झबाल निवासी दाला पुत्र खोजीखूह, जून पुत्र खोजीखूह और काला पुत्र लाली के खिलाफ थाना झबाल 302 /38 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर लिया है और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!