अवैध संबंध बनाने से मना किया तो आरोपी ने की विधवा की हत्या

Edited By Vatika,Updated: 11 Jul, 2019 08:54 AM

murder case

2 दिन पूर्व डालिमा विहार में किराए के मकान पर रहने आई विधवा की चाकू  से मारकर हत्या कर दी गई।

राजपुरा(निर्दोष, चावला): 2 दिन पूर्व डालिमा विहार में किराए के मकान पर रहने आई विधवा की चाकू  से मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि महिला ने अवैध संबंध बनाने से इंकार कर दिया था। इस पर सिटी पुलिस ने आरोपी हरदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।   

जानकारी के अनुसार गणेश नगर निवासी हरदीप कौर उर्फ राणो (25) की शादी दोराहा निवासी गुरदीप सिंह से हुई थी। करीब 5 साल पूर्व गुरदीप सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। हरदीप कौर के 2 बच्चे भी हैं। पति की मौत के बाद हरदीप कौर अपने अभिभावकों के पास गणेश नगर में आकर रहने लगी थी। बच्चों का पालन-पोषण करने के लिए हरदीप कौर किसी घर में खाना बनाने का काम करने लगी। गुरु तेग बहादुर निवासी हरदीप सिंह उस पर बुरी नीयत रखता था और अवैध संबंध बनाने को लेकर परेशान किया करता था। हरदीप कौर बच्चों का हवाला देकर इसका विरोध किया करती थी। इसके बाद भी आरोपी उसका पीछा करता रहता था।

बीते दिनों हरदीप कौर ने डालिमा विहार में मकान किराए पर लेकर सामान रखा था। हरदीप कौर ने अपनी मां और बहन को फोन कर घर पर आने को कहा ताकि सामान को सैट किया जा सके। एक नौजवान बाइक पर आया जिसने चेहरे को रुमाल से ढका हुआ था और सीढिय़ों से जाता हुआ देखा गया। लोगों ने समझा कि उक्त व्यक्ति महिला का रिश्तेदार हो सकता है। हरदीप कौर की माता कमलेश कौर और उसकी बहन मदद करने के लिए घर पर पहुंचे तो देखा कि हरदीप सिंह ने हरदीप कौर की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। कमलेश कौर और उसकी बेटी ने आरोपी को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन हरदीप सिंह धक्का मार कर फरार हो गया। सिटी थाना के एस.एच.ओ. सुरिंद्रपाल सिंह ने बताया कि कमलेश कौर की शिकायत पर हरदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के बाद उसको पकडऩे के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!