बड़ी खबर: सरकारी मेडिकल कॉलेजों में निकली 500 से अधिक भर्तियां

Edited By Tania pathak,Updated: 23 Apr, 2021 06:56 PM

more than 500 recruitments in government medical colleges

पंजाब में एक तरफ कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में स्टाफ की कमी भी इस महामारी को और बढ़ाने का काम कर रही है।

पंजाब: पंजाब में एक तरफ कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में स्टाफ की कमी भी इस महामारी को और बढ़ाने का काम कर रही है। ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) को 400 नर्सों और 140 तकनीशियनों की तत्काल भर्ती करने का आदेश जारी किया है। इतना ही नहीं कैप्टन सरकार की तरफ से राज्य में मेडिकल कॉलेजों में लंबे समय से लटक रहे प्रोजेक्ट को भी जल्दी से जल्दी पूरे करने के निर्देश दिए गए है। आज मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब में कोरोना वायरस के चलते अस्पतालों में हो रही बेड की कमियों मद्देनजर सहकारी केंद्रों और सैन्य अस्पतालों में लोगों के लिए बेड के लिए प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखेगी जाएगा।

मीटिंग में चिकित्सा शिक्षा मंत्री ओपी सोनी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मोहाली, होशियारपुर और कपूरथला में आने वाले विभिन्न अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों का विवरण साझा किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की मंजूरी के साथ मालेरकोटला और गुरदासपुर में मेडिकल कॉलेज स्थापित करने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!