8 दिन से लापता मासूम का शव मिलने से फैली सनसनी, 2 बहनों का था इकलौता भाई

Edited By Anjna,Updated: 04 Mar, 2019 01:55 PM

missing child found

गांव भैनी सिधवां के एक गरीब घर के अढ़ाई वर्षीय बच्चे का शव छप्पड़ में से मिलने पर क्षेत्र में सनसनी का माहौल देखने को मिल रहा है।

तरनतारन (रमन): गांव भैनी सिधवां के एक गरीब घर के अढ़ाई वर्षीय बच्चे का शव छप्पड़ में मिलने से सनसनी फैल गई। इस दर्दनाक घटना के बाद पारिवारिक सदस्यों ने जहां पुलिस प्रशासन की ढीली कार्रवाई को जिम्मेदार ठहराया, वहीं पारिवारिक मैंबर गांव के ही कुछ क्रिमिनल व्यक्तियों को जिम्मेदार ठहराने की बात कह रहे हैं। इस घटना का पता चलते ही मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. गोइंदवाल साहिब रविन्दरपाल सिंह, थाना सदर प्रभारी इंस्पैक्टर जसपाल सिंह सहित पुलिस अधिकारियों की तरफ से आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 
PunjabKesari
गांव भैनी सिधवां के निवासी सुखराज सिंह पुत्र दलबीर सिंह का अढ़ाई वर्षीय बेटा गुरसेवक सिंह विगत 23 फरवरी को अचानक खेलता हुआ घर के पास से लापता हो गया था। इस खबर को सुन दुबई में मेहनत-मजदूरी करने गया सुखराज सिंह तुरंत गांव वापस लौट आया। गुरसेवक के लापता होने के तुरंत बाद उसकी माता सिमरजीत कौर व अन्य पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ क्रिमिनल किस्म के व्यक्तियों की तरफ से उनके बेटे का अपहरण किया गया है जिसके बाद गांव की पंचायत ने घर के नजदीक एक छप्पड़ को शक के आधार पर साफ करवाया, परंतु गुरसेवक का कोई पता नहीं चला। थाना सदर की पुलिस द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई। गुरसेवक के लापता होने के 8 दिन बाद प्रात: उसके मामा हैप्पी ने घर के बाहर आकर छप्पड़ में देखा कि एक खिलौना पड़ा है, जब वह उसके नजदीक गए तो गुरसेवक का शव देखकर हैरान हो गए।

गुरसेवक सिंह के पिता सुखराज सिंह, चाचा दलबीर सिंह आदि ने बताया कि उनके बच्चे को गांव के ही कुछ नशेड़ी किस्म के लोगों की तरफ से कत्ल कर दिया गया है। उन्हीं लोगों ने बच्चे का कत्ल कर उसके शव को छप्पड़ में फैंक दिया है। बच्चे की नाक में से खून निकलने और गर्दन पर निशान साफ नजर आ रहे थे। पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस द्वारा आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों को अच्छी तरह चैक नहीं किया गया और न ही उनकी कोई सुनवाई की। वर्णनीय है कि मृतक 2 बहनों (अरपनप्रीत कौर (5) और मनसीरत कौर (7) का अकेला भाई था। 

घटना की जांच करवाने की मांग
इस संबंधित सरपंच प्रदीप सिंह, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विमुक्ति सैल के चेयरमैन धर्मवीर सिंह माहिया ने बताया कि उन्होंने एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल को मिलकर सारी जानकारी दे दी है और इस घटना की सही जांच करवाने की मांग की है। बच्चे का पोस्टमार्टम सोमवार को सिविल अस्पताल में किया जाएगा।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच : एस.एस.पी.
एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि पुलिस इस केस की हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कत्ल बारे कुछ कहना ठीक नहीं है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!