मोटर वाले कुएं से नग्न हालत में औरत की लाश मिली

Edited By Des raj,Updated: 05 Sep, 2018 05:35 PM

missing body of woman found in naked condition from well

हलका कूंमकलांं के अधीन पड़ते गांव लक्खोवाल में एक किसान के खेतों में मोटर वाले कुएं से नग्न हालत में औरत की लाश मिली, जिस बारे पुलिस जांच कर रही है कि यह कत्ल है या इस के साथ कोई दुर्घटना घटी है।

माछीवाड़ा साहब: हलका कूंमकलांं के अधीन पड़ते गांव लक्खोवाल में एक किसान के खेतों में मोटर वाले कुएं से नग्न हालत में औरत की लाश मिली, जिस बारे पुलिस जांच कर रही है कि यह कत्ल है या इस के साथ कोई दुर्घटना घटी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार लक्खोवाल गांव के नजदीक किसान मनप्रीत सिंह ने जमीन लीज पर ली हुई थी और आज जब प्रात:काल अपने खेतों में गया तो मोटर के नजदीक ही चप्पलें और औरत के कुछ कपड़े पड़े थे। जब उसने आस-पास जांच की तो देखा कि एक औरत जिसकी लाश नग्न हालत में गहरे कुएं में गिरी हुई थी। मनप्रीत ने तुरंत कुंमकलां पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस औरत की लाश को कुएं से निकाला। औरत की उम्र करीब 30 से 35 साल लगती है जो कि प्रवासी मजदूरों से संबंधित है।

पुलिस की तरफ से उसके शरीर की जांच की गई तो कहीं भी कोई चोट का निशान दिखाई नहीं दिया और न ही उसके कपड़ों से कोई दस्तावेज़ मिला। पुलिस ने फि़लहाल औरत की लाश को 72 घंटों के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है। थाना कूंमकलें प्रमुख हरजिन्दर सिंह ने बताया कि इस की लाश का पोस्टमार्टम डाक्टरों के बोर्ड की तरफ से करवाया जाएगा और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि इस औरत को कत्ल करके कुएं में फेंका गया है या यह औरत मोटर पर स्नान आई और इसके साथ दुर्घटना घट गई जो कि इस छोटा कुआँ में गिरने कारण मर गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!