मां का शारीरिक शोषण करने के बाद फाइनांसर ने डाली बेटी पर बुरी नजर तो बेटी ने पी लिया जहर

Edited By Des raj,Updated: 25 Aug, 2018 05:57 PM

minor girl committed suicide by poison doctors rescued

थाना चब्बेवाल के अधीन आते एक गांव में करीब 5 साल पहले 5 लाख रुपए उधार देने के बाद एक फाइनांसर महिला का कथित तौर पर शारीरिक शोषण करता रहा। वीडियो के दम पर मां के शोषण के बाद जब फाइनांसर ने उसकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखी तो तंग आकर उसकी 12वीं कक्षा...

होशियारपुर(अमरेन्द्र):थाना चब्बेवाल के अधीन आते एक गांव में करीब 5 साल पहले 5 लाख रुपए उधार देने के बाद एक फाइनांसर महिला का कथित तौर पर शारीरिक शोषण करता रहा। वीडियो के दम पर मां के शोषण के बाद जब फाइनांसर ने उसकी नाबालिग बेटी पर बुरी नजर रखी तो तंग आकर उसकी 12वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग बेटी ने शनिवार दोपहर के समय घर में सुसाइड नोट लिख फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पता चलने पर मां व अन्य परिजनों ने नाबालिग बेटी को इलाज के लिए तत्काल ही सिविल अस्पताल पहुंचा दिया, जहां डॉक्टरों की 
जी तोड़ कोशिश के बाद उसे बचा लिया गया। 

शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
सिविल अस्पताल में अपनी नाबालिग बेटी के साथ पीड़ित मां ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उसने फाइनांसर से 5 लाख रुपए लिए थे। इस दौरान उसने धोखे से ना सिर्फ मुझे झांसे में ले शारीरिक शोषण करने लगा बल्कि बाद में वीडियो दिखा परेशान करना शुरू  कर दिया। इस संबंधी उसने चब्बेवाल पुलिस से लेकर एस.एस.पी.कार्यालय तक शिकायत कर चुकी हूं लेकिन मामले की जांच चल रही के बहाने पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की लगाई गुहार
पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी फाइनांसर मेरे ऊपर दबाव डालने लगा कि अपनी बेटी को मेरे पास भेजो लेकिन मैंने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी मेरी बेटी को स्कूल जाते समय अक्सर तंग करना शुरू  कर दिया। यही नहीं कुछ दिन पहले अपनी गाड़ी में भी उसे खींच लिया था। इससे तंग आकर मेरी बड़ी बेटी ने आज घर में रखी फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पीड़िता ने रोते हुए पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों से मार्मिक गुहार लगाते हुए इंसाफ दिलाने की मांग की।

नाबालिगा के बयान के बाद होगी पुलिस कार्रवाई
संपर्क करने पर थाना चब्बेवाल के एस.एच.ओ.बलविन्द्र कुमार ने बताया कि वह स्वंय नाबालिग के बयान लेने सिविल अस्पताल गया था लेकिन डॉक्टरों के अनुसार नाबालिगा बयान देने की स्थिति में नहीं है। नाबालिगा के बयान के बाद ही पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!