जनता का उत्साह बता रहा, अब नमो-नमो की छुट्टी होने वाली हैः मायावती

Edited By Mohit,Updated: 12 May, 2019 09:09 PM

mayawati

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को भाजपा और प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी पर वार करते हुए कहा कि अब नमो-नमो कहने वालों की छुट्टी होने वाली है और जनता जय भीम वालों को लाने वाली है।

नवांशहर (मनोरंजन): बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को भाजपा और प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी पर वार करते हुए कहा कि अब नमो-नमो कहने वालों की छुट्टी होने वाली है और जनता जय भीम वालों को लाने वाली है। वह रविवार को नवांशहर के निकट गांव लंगडोया में आयोजित बहुजन समाज पार्टी तथा पंजाब जम्हूरी गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में सयुंक्त रैली को संबोधन कर रही थी। भाजपा पर कड़े प्रहार करते हुए मायावती ने आरोप लगाया कि पहले कांग्रेस ने अब संघवादी व पूंजीवादी भाजपा ने अनुसूचित जाति और पिछड़ी जातियों के लोगो के साथ अन्य किया है। उन्हें उनके हकों से वंचित रखा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि जबसे बहुजन समाज पार्टी बनी है कांग्रेस तब से भाजपा व आरएसएस को कमजोर करने की बजाए बसपा को कमजोर करने में लगी हुई है। बसपा सुप्रीमो मायावती मायावती ने भाजपा व कांग्रेस पर गरीबों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए पीएम नरिंदर मोदी को नाटकबाज व जुमलेवाज करार दिया। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान पूंजीपतियों को ही मालामाल किया है। वह उनकी ही चौंकीदारी करते रहे, गरीबों का भाजपा सरकार ने कोई विकास नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के कार्यकाल दौरान दलितों व अल्पसंख्यकों का भारी शोषन हुआ। उन्होंने जीएसटी को बिना तैयारी लागू करने के  कारण देश में गरीबी व बेरोजगारी बढने का आरोप लगाया। 

PunjabKesari

उन्होंने जनता को भाजपा के हवा हवाई व प्रलोभन देने वाले वायदों से दूर रहने की सलाह दी। अंत में उन्होंने जनता को बीएसपी व पीडीए के गठबंधन के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की ताकि पंजाब में साहिब कांशी राम के सपनों को पूरा किया जा सके। मौके पर बसपा के राज्य प्रधान रछपाल राजू, सुखपाल सिंह खैहरा, सांसद धर्मवीर गांधी, जस्सी जसराज, सिमरजीत सिंह बैंस, एडवोकेट हरगोपाल सिंह, नछतर पाल, प्रवीन बंगा, हरबिलास बद्घन आदि के साथ अन्य नेता उपस्थिति रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!