'Whatsapp' पर स्टेटस लिख मार्बल कारोबारी के जवान बेटे ने दी जान, घर में मचा कोहराम

Edited By Vaneet,Updated: 03 Jul, 2020 12:19 PM

marble businessman young son dies after putting status on whatsapp

दखोरों के मकड़दाल में जकड़ा मार्बल कारोबारी आकाशदीप तनेजा का 25 साल का बेटा तेजस लाख कोशिशों के बावजूद कर्ज से...

लुधियाना: सूदखोरों के मकड़दाल में जकड़ा मार्बल कारोबारी आकाशदीप तनेजा का 25 साल का बेटा तेजस लाख कोशिशों के बावजूद कर्ज से उबर नहीं सका तो उसने सल्फास निगल कर जान दे दी। उसके पास से मिले सुसाइड नोट व उसके जानकारों के अनुसार वह काफी अर्से से महानगर में फैले सूदखोरों के चंगुल में फंसा था और सूदखोरों ने सूद पर सूद जोड़ कर लाखों रूपए उसकी तरफ निकाल दिए थे, हालांकि वह काफी कर्ज उतार भी चुका था लेकिन इसके बावजूद सूदखोर उसे व उसके पिता को लगातार धमका रहे थे जिस कारण तेजस ने यह कदम उठाया। हैबोवाल कलां के न्यू टैगोर नगर इलाके का रहने वाले तेजस के पिता का मार्बल के अतिरिक्त बिल्डिंग मैटीरियल का भी कारोबार है।

अकाशदीप ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे तेजस घर आया और उपने रूम में चला गया। करीब 11 बजे उसने सल्फास की पुडिय़ा तेजस अपने साथ लेकर आया था जिस वक्त तेजस ने सल्फास निगली तेजस का छोटा भाई सिमरनजीत तनेजा उसके साथ लेटा हुआ था। जब सिमरनजीत को इसका पता चला तो बहुत देर हो चुकी थी तेजस पुडिय़ा में रखा आधा से ज्यादा जहर निगल चुका था।

उन्होंने बताया कि तेजस ने आत्महत्या करने से पहले व्हाट्सअप पर स्टेटस भी डाला था और सुसाइड नोट भी लिखा। घटना का पता चलते ही घर में कोहराम मच गया। वे आनन-फनन में तेजस को एक निजी अस्पताल ले गए, जहां से सुबह उसे डीएमसी रैफर कर दिया। बाद दोपहर उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि तेजस यूथ कांग्रेस का एक सकिया कार्यकत्र्ता भी था।महिला सहित 4 लोगों पर केस दर्ज एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में हैबोवाल थाना पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर एक महिला सहित 4 लोगों पर तेेजस को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा 306 के तहत केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। नामजद किए गए आरोपियों में रजनी रेथम, रिक्की बेदी, सोनू मल्होत्रा उर्फ हैरी व मोनू है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!