अमृतपाल के मामले को लेकर 'मान सरकार' का पंजाबियों को संदेश

Edited By Urmila,Updated: 25 Mar, 2023 12:55 PM

man sarkar s message to punjabis regarding amritpal singh s case

इस दौरान आप के प्रवक्ता कंग ने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाते हैं।

चंडीगढ़: 'आप' के प्रवक्ता मलविंदर कंग ने चंडीगढ़ में प्रेस कान्फ्रेंस की । इस दौरान उन्होंने अमृतपाल मामले में संदेश देते कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। बेगुनाहों पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। लोगों को कोई डरने और घबराने की जरूरत नहीं है। यदि किसी मंशा सही है, उसका डायरेक्ट या इन-डायरेक्ट योगदान नहीं है तो उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। अगर जिस किसी की भी सहयोग देने की बात सामने आती है तो उसके खिलाफ कानून के अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी। पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिए गए अमृतपाल के समर्थकों की रिहाई शुरू कर दी है, जिसके तहत 44 नौजवानों को रिहा कर दिया गया है। 

इस दौरान आप के प्रवक्ता कंग ने कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर साम्प्रदायिकता फैलाते हैं, गलत रास्ते पर डालना चाहते हैं उनसे बचने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब और और पंजाबियत को नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। सरकार हर कदम पर साथ खड़ी है। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अमृतपाल मामले में जिन लोगों को हिरासत में लिया गया या पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है अगर उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है या उनका किसी भी तरह का डायरेक्ट या इन-डायरेक्ट सहयोग नहीं है तो उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। लेकिन संदिग्ध से बनती पूछताछ जरूर की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मानयोग मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब को रोजगार से लेकर खेती तक सृजित करने की कोशिश चल रही है। भ्रष्टाचार पर नकेल कसी जा रही है। पंजाबी की जवानी और किसानी बचाना, इंडस्ट्री को बचाना आज पंजाब की जरूरत है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!