नवजन्मी जुड़वा बच्चियों को नहर में फैंका, नानी व मामा गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 26 Sep, 2019 05:24 PM

major incident on birth of twin daughters in bathinda

गत रात्रि एक निजी अस्पताल में जन्मी जुड़वा बच्चियों को कथित तौर पर उनके परिजनों ने नहर में फैंक दिया। बच्चियों की मां अभी भी उक्त अस्पताल में ही

बठिंडा (विजय) गत रात्रि एक निजी अस्पताल में जन्मी जुड़वा बच्चियों को कथित तौर पर उनके परिजनों ने नहर में फैंक दिया। बच्चियों की मां अभी भी उक्त अस्पताल में ही भर्ती है। पुलिस ने इस संबंध में बच्चियों की नानी मलकीत कौर व मामा बलजिंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया है जबकि गोताखोरों द्वारा सरहिंद नहर की बठिंडा ब्रांच से बच्चियों के शवों की तलाश की जा रही है। पता चला है कि उक्त महिला के पहले भी 2 बच्चियां थीं व इसी कारण उसके परिजनों ने उक्त बच्चियों से छुटकाना पाने के लिए ये घिनौना कदम उठाया। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार अमनदीप कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह को उसके परिजनों ने एक निजी अस्पताल में डिल्वरी के लिए भर्ती करवाया था। गत रात्रि अमनदीप कौर ने 2 जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया। उक्त दोनों बच्चियां अंडरवेट थी व उन्हें उपचार की जरूरत थी। पुलिस व अस्पताल के डाक्टरों के अनुसार अमनदीप कौर की मां मलकीत कौर व मामा बलजिंद्र सिंह गत रात्रि करीब साढे 8 बजे ये कहकर अपने साथ ले गए कि वह उन्हें अपनी बहन के घर लेकर जा रहे हैं। इसी दौरान दोनों ने सरहिंद नहर पर जाकर दोनों बच्चियों को नहर में फैंक दिया।

PunjabKesari

सुबह बच्चियां गायब होने पर अस्पताल प्रबंधन द्वारा पूछताछ की गई व शक होने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नानी कुलवंत कौर व मामा बलजिंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान उक्त दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है व नहर में गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तलाश की जा रही है। ''गत रात्रि ही उक्त दोनों बच्चियों का जन्म हुआ था व दोनों बच्चियां जन्म से ही कमजोर थीं व उन्हें उपचार की जरूरत थी। लेकिन परिजनों के कहने पर ही उन्होंने उन्हें बच्चियों को ले जाने दिया क्योंकि अस्पताल किसी मरीज या उनके परिजनों को जबरन नहीं रोक सकते। अस्पताल द्वारा पूरी जिम्मेवारी से काम किया गया है व पुलिस को भी सूचना अस्पताल की ओर से ही दी गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!