लुधियाना से लोकसभा चुनाव लड़ेगा 'बेवकूफ चाय वाला'

Edited By Mohit,Updated: 05 Apr, 2019 05:11 PM

lok sabha elections

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जहां सियासी पार्टियों द्वारा अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है, वहीं लुधियाना से ''बेवकूफ चाय वाला'' भी चुनाव मैदान में उतरेगा।

लुधियाना (नरिंद्र): लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जहां सियासी पार्टियों द्वारा अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया जा रहा है, वहीं लुधियाना से 'बेवकूफ चाय वाला' भी चुनाव मैदान में उतरेगा। 'बेवकूफ चाय वाला' के नाम से मशहूर राम शंकर की रेहड़ी पर चाय पीने वालों का तांता अक्सर देखने को मिलता है। चुनावों के बारे में बात करने पर राम शंकर ने कहा कि सभी सियासी पार्टियां अब तक लोगों को बेवकूफ बनाती आ रही हैं, इसलिए इन धोखेबाज पार्टियों को राजनीति से दूर करना चाहिए। 

उसने कहा कि नए लोगों को राजनीति में आना चाहिए और जो देश का सुधार हो सके। बतां दे कि राम शंकर ने लुधियाना सीट से आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल करने का ऐलान किया है। उसका कहना है कि वह 'गिलास' चुनाव चिन्ह की मांग करेगा और लोगों से अपने लिए वोट मांगेगा। बता दें कि राम शंकर ने अपनी चाय की दुकान पर 'बेवकूफ चाय वाला' नाम से बोर्ड पिछले काफी समय से लगाया हुआ है और वह शहर में पूरी तरह मशहूर हो चुका है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!