PM मोदी को भेजा खून से लिखा पत्र,कहा-'7 का अंक दिलाएगा 297 सीटें'

Edited By Vatika,Updated: 07 May, 2019 11:41 AM

limca book of records 2019

लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करवाने का श्रेय हासिल करने वाले युवा भाजपा नेता व तेज-तर्रार प्रवक्ता अरूण खुराना ने पी.एम. नरेन्द्र मोदी को अपने खून से लिखे एक पत्र में उन्हें 23 मई के बाद देश की फिर से बागडोर संभालने के लिए एडवांस में अपनी...

जालंधर(महेश): लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करवाने का श्रेय हासिल करने वाले युवा भाजपा नेता व तेज-तर्रार प्रवक्ता अरूण खुराना ने पी.एम. नरेन्द्र मोदी को अपने खून से लिखे एक पत्र में उन्हें 23 मई के बाद देश की फिर से बागडोर संभालने के लिए एडवांस में अपनी शुभकामनाएं दी हैं। इससे पहले भी खुराना ने 2013 में मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने से पहले 7 पन्नों का अपने खून से पत्र ही नहीं लिखा था, बल्कि यह संकल्प भी लिया था कि जब तक मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन जाते, वह अपनी दाड़ी और सिर के बाल नहीं कटवाएंगे। 

PunjabKesari

अब उन्होंने यह भी कहा है कि मोदी देश में जितनी भी लोकसभा सीटें जीतेंगे, उतने ही किलो वह लड्डू बांट कर अपनी खुशी का इजहार करेंगे। उन्होंने वाराणसी से भी मोदी की आज तक की ऐतिहासिक जीत होने की आशा जताई है। उन्होंने कहा कि आज तक किसी भी प्रधानमंत्री को इतनी वोट नहीं मिली होगी, जितनी वाराणसी से मोदी को इस बार मिलने जा रही हैं। मोदी भी अपने इस भगत को मिलकर बहुत ही प्रभावित हुए थे। उन्होंने अपने पंजाब दौरे के दौरान कहा था कि उन्हें नहीं मालूम था कि ऐसे युवा भी भाजपा में बैठे हुए हैं। उन्होंने खुराना को गले ही नहीं लगाया, बल्कि यह भी कहा था कि यह युवा एक दिन पूरे देश में विशेष नाम से जाना जाएगा। मोदी भगत खुराना कहते हैं कि 7 अंक मोदी के लिए खासा प्रभाव रखता है।
PunjabKesari
इस अंक के कारण ही वह पहली बार पी.एम. बने और अब दूसरी बार भी उन्हें पी.एम. बनाने में यह अंक अपना अहम रोल अदा करेगा। मोदी की जन्म तारीख में भी 7 अंक आता है और देश में 17वीं लोकसभा का गठन होने जा रहा है। चुनाव भी 7 चरणों ही हो रहे हैं। भाजपा 427 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जिसकी 70 फीसदी सीट (297 सीट) अकेले भाजपा ही जीतेगी। मोदी वाराणसी से 7 लाख मतों से जीत दर्ज कर सकते हैं जो कि आज तक का सबसे बड़ा कीॢतमान होगा क्योंकि अभी तक देश में जितने भी पी.एम. बने हैं, किसी ने भी इतनी बड़े अंतरर से जीत नहीं हासिल की है। खुराना  2007 से लगातार मोदी का जन्म दिन मनाते आ रहे हैं और इसी दौरान उन्हें देश के प्रधानमंत्री के रूप में भी देखा था।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!