कुलविंदर कौर का थप्पड़ कांड, CISF के DIG ने किया बड़ा खुलासा

Edited By Urmila,Updated: 08 Jun, 2024 03:45 PM

kulwinder kaur s slapping incident cisf dig made a big revelation

मशहूर एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. की महिला कर्मचारी द्वारा थप्पड़ मारने की घटना के संबंध में सी.आई.एस.एफ. वरिष्ठ अधिकारी विनय काजला का बयान सामने आया है।

चंडीगढ़: मशहूर एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सी.आई.एस.एफ. की महिला कर्मचारी द्वारा थप्पड़ मारने की घटना के संबंध में सी.आई.एस.एफ. वरिष्ठ अधिकारी विनय काजला का बयान सामने आया है। काजला का कहना है कि कुलविंदर कौर अपनी गलती के लिए माफी मांग रही है।

PunjabKesari

सी.आई.एस.एफ. के डी.जी. नॉर्थ (एयरपोर्ट) विनय काजला ने कहा कि घटना के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचा। मामले की पूरी जानकारी के ली। इसके बाद सी.आई.एस.एफ. अधिकारियों के साथ बैठक की गई और एयरपोर्ट की सुरक्षा की समीक्षा की गयी। फिलहाल, मोहाली पुलिस ने कुलविंदर कौर के खिलाफ धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। दोनों जमानत की धाराएं हैं। विनय काजला ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान माना कि सुरक्षा में लापरवाही हुई है और इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

काजला ने कहा कि इस मामले में आरोपी कुलविंदर कौर अब माफी मांग रही है। उन्होंने कहा कि वह खुद दिल्ली में कंगना रनौत से मिले हैं। इसके अलावा उन्होंने इस घटना के लिए कंगना रनौत से माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात के दौरान कंगना पूछ रही थीं कि कुलविंदर कौर कौन हैं। उसकी पारिवारिक पृष्ठभूमि क्या है? उसने  थप्पड़ मारने की कोशिश क्यों की? कुलविंदर कौर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसके खिलाफ जांच अभी भी जारी है। औपचारिक शिकायत दर्ज करा दी गई है।

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए भावनात्मक मामला था। उसने भावुक होकर इस घटना को अंजाम दिया। अब उसे पछतावा है और माफी मांग रही है। डी.आई.जी. ने बताया कि वहां कुलविंदर का पति भी था। सी.आई.एस.एफ. में काम करता है और यहां डॉग स्क्वायड में तैनात है। काजला ने कहा कि यह सच है कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा में चूक हुई है। कुलविंदर को सर्च जोन में तैनात किया गया था लेकिन वह दूसरी जगह चली गईं थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

जहां कुलविंदर गई थी वहां उसे नहीं होना चाहिए था। पंजाब पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें बताया कि कंगना रनौत वहां पहुंच रही हैं। उनके पास एयरपोर्ट रिकॉर्डिंग्स हैं, जिससे पूरी घटना का खुलासा होता है।' वह पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच दो से तीन दिन में पूरी कर ली जायेगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!