अमृतसर में दिन-दिहाड़े युवक का अपहरण, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Edited By ,Updated: 09 Jan, 2019 12:47 PM

kidnapping day to day youth in amritsar

बाद दोपहर शहर के सबसे अधिक भीड़भाड़ वाले इलाके शेरां वाले गेट में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब अचानक फाच्र्यूनर गाड़ी में से निकले 5 हथियारबं..

अमृतसर(बौबी): बाद दोपहर शहर के सबसे अधिक भीड़भाड़ वाले इलाके शेरां वाले गेट में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब अचानक फाच्र्यूनर गाड़ी में से निकले 5 हथियारबंद हमलावर युवक की सरेआम पिटाई करने के बाद उसे घसीटते हुए अपनी गाड़ी में अपहरण कर ले गए। यह सारा मामला उस समय पर घटा जब श्री हरिमंदिर साहिब में देश-विदेश से आने वाले सैलानी, श्रद्धालुओं की संख्या बहुत अधिक थी। इसे देखते हर किसी का दिल दहल गया परन्तु किसी ने भी उसे छुड़वाने की हिम्मत नहीं की बल्कि दहशत में आकर स्थानीय लोगों ने अपनी दुकानों के शटर बंद कर दिए। दिन-दिहाड़े घटी इस घटना ने फिर से पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। 

PunjabKesari

घटना हुई सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद
जानकारी के अनुसार बाद दोपहर राजा अपने 4 साथियों के साथ गाड़ी में आया और आते ही अगंद इन होटल में दाखिल होकर वहां एक दिलबाग सिंह नाम के युवक को बिना किसी बातचीत के गले से पकड़ लिया और उसकी पिटाई करते उसे होटल से घसीटते हुए सरेआम शेरां वाले गेट बाजार में ले गए। यह सारी घटना उक्त होटल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई जोकि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। 

PunjabKesari

घायल कर युवक को वल्ला जी.टी. रोड पर फैंक गए
इसके बाद दिलबाग सिंह को हमलावर बुरी तरह घायल कर वल्ला जी.टी. रोड पर फैंक गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस होटल में पहुंची, जहां उसने सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देखते उक्त हमलावरों में से एक की पहचान की। ए.एस.आई. सतनाम सिंह ने बताया कि एक हमलावर राजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे एक स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवा दिया है। दूसरी तरफ पुलिस ने बाकी 4 हमलावरों को पकडऩे के लिए छापामारी शुरू कर दी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!