कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान के लिए खालिस्तान संचालक ने किया ये ऐलान

Edited By Urmila,Updated: 07 Jun, 2024 11:56 AM

khalistan leader made this announcement for cisf

खालसा ने कहा कि कंगना रनौत ने पिछले दिनों बीजेपी की शह पर सिख समुदाय और संघर्षरत किसानों के खिलाफ काफी जहर उगला था।

सरी (कनाडा): स्थानीय सिख नेता और खालिस्तान आंदोलन के संचालकों में से एक रणजीत सिंह खालसा ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत पर सुरक्षा अधिकारी द्वारा किए हमले को जायज ठहराया और हमलावर सी.आई.एस.एफ. जवान कुलविंदर कौर को महान सिख योद्धा महिला माई भाग कौर का सच्चा वारिस करार दिया है। 

खालसा ने कहा कि कंगना रनौत ने पिछले दिनों बीजेपी की शह पर सिख समुदाय और संघर्षरत किसानों के खिलाफ काफी जहर उगला था। उन्होंने कहा कि बस यहीं खत्म नहीं है। इस मुंहफट अभिनेत्री ने अपने आकाओं को खुश करने के लिए सिख महिलाओं के खिलाफ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किय था। 

खालसा ने कहा कि ऐसा करते समय शायद कंगना रनौत यह भूल गई है कि उसका वास्ता किस कौम के साथ पड़ रहा है।  उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने रनौत को थप्पड़ प्रसाद देकर सिख समुदाय और सिख परंपराओं की लाज रखी है। वह अब सिर्फ सी.आई.एस.एफ. की निलंबित सिपाही ही नहीं हैं बल्कि पूरे सिख समुदाय की बेटी बन गई हैं। खालसा ने कुलविंदर कौर को तत्काल 5 लाख का इनाम, उनका पूरा वेतन और सेवानिवृत्ति तक अन्य लाभ देने की घोषणा करते हुए कहा कि ऐसी बहादुर सिख बेटी की आर्थिक और अन्य सुरक्षा अब देश की जिम्मेदारी बन गई है।

उन्होंने सभी धनी सिखों, सिख संगठनों और गुरुद्वारा कमेटियों से अपील की कि वे कुलविंदर कौर के भविष्य की हर जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेकर उसका हौसला बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि जब संभव होगा तो कुलविंदर कौर को भी सिख मंच पर सम्मानित किया जाएगा। खालसा ने कुलविंदर कौर की मदद के लिए आगे आए कानूनी शख्सियतों और संगठनों का भी शुक्रिया अदा किया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!