कोरोना महामारी के दौरान पत्रकारों ने निभाई अहम भूमिकाः राणा के.पी. सिंह

Edited By Mohit,Updated: 04 Jun, 2020 03:10 PM

journalists played an important role during corona rana k p singh

विश्व व्यापी कोरोना महामारी के दौरान यहां सरकारी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपनी जान...........

नंगल (सैनी): विश्व व्यापी कोरोना महामारी के दौरान यहां सरकारी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अहम योगदान दिया वहीं पत्रकारों की भूमिका भी सराहनीय है क्योंकि पत्रकारों के माध्यम से ही सरकार की गतिविधियों या जागरूकता अभियान संबंधी जानकारी लोगों को घर बैठे ही मिलती रही। उक्त बातों का उललेख स्पीकर राणा के.पी सिंह ने अखर चेतना मंच द्वारा मीडिया कर्मियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में किया। 

राणा के पी सिंह ने कहा कि जैसे सेहत विभाग, सिविल व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों तथा समाजसेवी संगठनों ने जरूरतमंदों की सेवा की वहीं लोगों की आवाज को प्रशासन व सरकार तक पहुंचाने तथा लोगों को जागरूक करने में मीडिया कर्मियों ने भी अपना कार्य बाखूबी किया है जिसके कारण सरकार को इस महामारी पर काबू पाने में काफी हद तक सफलता मिली इस लिए पत्रकारों के योगदान को भी नहीं भुलाया जा सकता। उन्होंने कहा कि मैं और पंजाब सरकार प्रैस की आजादी के लिए वचनबद्ध हैं इसलिए मीडिया कर्मियों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार द्वारा सेहत बीमा योजना के अलावा उनकी बेहतरी के लिए हर तरह के प्रयास कर रही है। इस अवसर पर राणा के पी सिंह ने समाजसेवी संस्था अखर चेतना मंच द्वारा मां बोली पंजाब को प्रफल्लित करने के लिए दिए जा रहे योगदान की सराहना करते हुए कहा कि जो संस्थाएं समाज की बेहतरी के लिए कार्य करती हैं मैंने हमेशा ही उनकी मदद की है। 

इस मौके पर मंच द्वारा मीडिया कर्मियों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर अखर चेतना मंच के संरक्षक राकेश नैय्यर और शायर दविन्द्र शर्मा ने कहा कि पंजाबी मां बोली की तरक्की के लिए मंच हमेशा योगदान देता रहेगा। इस अवसर पर जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन राकेश दसग्रांई, ब्लॉक कांग्रेस संजय साहनी, विश्वपाल सिंह राणा, उमाकांत शर्मा, अशोक सैनी, टोनी सहगल, हरपाल सिंह भसीन, शशि संदल, आनंद पुरी, नाजर सिंह, सोहन लाल सैनी, राजन दुगॅल, सतनाम सिंह, प्यारा सिंह जसवाल, तहसीलदार सुरिन्द्रपाल, ईओ मनजिन्द्र सिंह, एएमई युद्धवीर सिंह, नंगल थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर पवन कुमार चौधरी, रमन कुमार आर के, सुरिन्द्र पम्मा, विजय कौशल, धरिन्द्र सभ्रवाल आदि भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!