सुखबीर-मजीठिया ने अपने लाभ के लिए राम रहीम को अकाल तख्त साहिब से माफी दिलवाई : ब्रह्मपुरा

Edited By Anjna,Updated: 05 Mar, 2019 08:05 AM

jathedar ranjit singh brahmapura

शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के प्रधान व सांसद जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा द्वारा अपने एम.पी. लैड फंड में से हलका खडूर साहिब के 4 गांव मंडाला....

तरनतारन (रमन): शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के प्रधान व सांसद जत्थेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा द्वारा अपने एम.पी. लैड फंड में से हलका खडूर साहिब के 4 गांव मंडाला, देऊं, जवंदा खुर्द और नौरंगाबाद के लिए 1 करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से 3 किलोमीटर तक की 4 नई लिंक सड़कों का नींव पत्थर रखा गया है। इस अवसर पर ब्रह्मपुरा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार व बादल परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन दोनों दलों ने पंजाब व पंजाबियों को जी भर कर लूटा और पीटा है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि शिअद (बादल) ने सिख कौम से धोखाधड़ी और विश्वासघात किया है। सुखबीर व मजीठिया ने अपने निजी लाभ के लिए गुरमीत राम रहीम को जानबूझ कर अकाल तख्त साहिब से माफी दिलवाई जिसका खमियाजा बादल परिवार को आगामी लोकसभा चुनावों व शिरोमणि कमेटी चुनावों में भुगतना पड़ेगा।
PunjabKesari
शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के प्रत्याशी जनरल जोगिन्द्र जसवंत सिंह ने कहा कि शिअद (बादल) व पंजाब की कैप्टन सरकार एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं जिन्होंने आज पंजाब को बर्बादी के किनारे ला खड़ा किया है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!