जस्सी जसराज ने खीचीं लोकसभा चुनाव की तैयारी, इस सीट से देंगे टक्कर, पढ़े पूरी खबर

Edited By Vaneet,Updated: 02 Feb, 2019 06:34 PM

jassi jasraj ready for lok sabha elections

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे जिस कारण जनता में निराशा का ...

श्री आनंदपुर साहिब(दलजीत): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे जिस कारण जनता में निराशा का आलम है। इन शब्दों का प्रगटावा प्रसिद्ध गायक जस्सी जसराज ने किया। जस्सी शनिवार को अपनी माता गुरमीत कौर के साथ तख्त श्री केसगढ़ साहब में माथा टेकने उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पिछली बार यहां से चुनाव लडऩा चाहते थे परन्तु पार्टी की तरफ से बठिंडा से उनको जिम्मेदारी सौंपी गई थी परन्तु अब मेरी कोशिश है कि मैं फिर यहां से चुनाव लड़ू। 
Image result for arvind kejriwal
केजरीवाल ने किया आप पार्टी को खत्म
जस्सी ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह अहंकार में हैं परन्तु अब जब नवजोत सिंह सिद्धू आगे होकर काम करने लगे हैं तो कैप्टन ने भी पंजाब के चक्कर लगाने शुरु कर दिए हैं जबकि पहले अपने मंत्रियों तथा विधायकों को भी मिलने का समय उनके पास नहीं था। केजरीवाल पर बरसते हुए जस्सी ने कहा कि उन्होंने पार्टी खत्म करके रख दी है और लोगों के हाथ निराशा ही लगी है। 

Related image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!