जालंधर की युवती को फेसबुक पर हुआ प्यार, युवक ने किया बलात्कार

Edited By Des raj,Updated: 16 Sep, 2018 11:54 PM

jallandhar s girl fall in love on facebook young man raped

आज कल सोशल मीडिया का उपयोग तो हर कोई कर रहा है जिनमें से सबसे ज्यादा लोग फेसबुक और व्हाट्सअप पर चैटिंग करते हुए लोग आम देखे जा सकते हैं,  लेकिन इन सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उन गैर लोगों के साथ भी जुड़ जाते हैं जिनको हम न तो जानते हैं और न ही...

जालंधर: आज कल सोशल मीडिया का उपयोग तो हर कोई कर रहा है जिनमें से सबसे ज्यादा लोग फेसबुक और व्हाट्सअप पर चैटिंग करते हुए लोग आम देखे जा सकते हैं,  लेकिन इन सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उन गैर लोगों के साथ भी जुड़ जाते हैं जिनको हम न तो जानते हैं और न ही पहचानते हैं लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग या तो धोखेबाज निकलते हैं या फिर फेक आईडी बनाकर महिलाओं को या फिर महिलाएं पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम करते हैं।

सोशल मीडिया ने वैसे तो ऐसी फेक आईडी बनाने की कोशिश करने वालों के लिए कई कड़े प्रावधान बना रखे हैं ताकि कोई भी अज्ञात व्यक्ति चाहे वह महिला हो या फिर पुरुष वह फेक आईडी ना बना सके। ऐसा ही एक मामला जालंधर की रहने वाली युवती के साथ हुआ है। यह युवती भी फेसबुक पर काफी सक्रिय थी और इसी का फायदा उठाकर उत्तर प्रदेश के एक युवक जोकि खुद मुस्लिम था, ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद पीड़ित महिला को युवक ने एक होटल में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला दिया और बाद में तीन-चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर डाला।

यह युवती किस तरह से उनके चंगुल से निकल भागी और दोपहर के समय उत्तर प्रदेश के रामपुर के तीन बत्ती चौक पर चाय के एक ढाबे पर बैठ यह युवती जब रो रही थी तो लोगों की भीड़ वहां पर इकठ्ठी हो गई। जब लोगों ने उसके इस तरह से रोने का कारण पूछा तो उसने सारी कहानी मौजूद लोगों को बताते हुए कहा कि वह पंजाब के जिला जालंधर की रहने वाली है और उसके पति के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है और इसी दौरान फेसबुक पर कुछ साल पहले एक हिन्दू युवक के नाम से फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया और उस युवक के साथ चेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया।

लेकिन एक दिन उक्त युवक ने उसे अपने प्यार का वास्ता देकर उत्तर प्रदेश के रामपुर में स्थित एक होटल में बुला लिया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई और बेहोश होने के बाद युवक ने अपने तीन-चार अन्य साथियों के साथ मिलकार सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया, यही नहीं उन्होंने मेरी वीडियो भी बनाई। युवती ने बताया कि जब मुझे होश आया तो युवक ने उसे उसकी वीडियो सोशल मीडिया में डाल देने की धमकी देते हुए उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया। 

युवती की सारी बात सुनने के बाद लोगों ने युवती को साथ लिया और उसे स्थानीय थाने में ले गए जिसके बाद पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर होटल में बैठे आरोपी युवक को दबोच लिया व उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस का कहना है की आरोपी युवक रामपुर के भेंसोडी का रहने वाला है। फि़लहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!