‘लाल किला प्रकरण’ की इंटरनैशनल एजैंसी से हो जांच : मजीठिया

Edited By Vatika,Updated: 28 Jan, 2021 11:43 AM

international agency investigates  red fort case  majithia

गणतंंत्र दिवस पर हुए लाल किला प्रकरण की किसी इंटरनैशनल एजैंसी से निष्पक्ष जांच करवाई जाए ताकि दिल्ली में बैठे सत्ताधारियों के चेहरे बेनकाब हो सकें।

होशियारपुर(जैन): गणतंंत्र दिवस पर हुए लाल किला प्रकरण की किसी इंटरनैशनल एजैंसी से निष्पक्ष जांच करवाई जाए ताकि दिल्ली में बैठे सत्ताधारियों के चेहरे बेनकाब हो सकें। यह बात पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने आज यहां शिरोमणि अकाली दल के जिला शहरी अध्यक्ष जतिन्द्र सिंह लाली बाजवा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत में कही। 

मजीठिया ने कहा कि देश के अन्नदाता को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। पंजाबी सदैव देश के  भले की खातिर मरते हैं लेकिन आज किसानी लाभप्रद धंधा नहीं रहा। ऊपर से केंद्र सरकार द्वारा 3 कृषि कानून लाकर किसानों में खौफ का माहौल पैदा कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि कड़ाके की सर्दी में दिल्ली बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं, लेकिन सरकार इसे तारपीडो करने पर पूरा जोर लगा रही है। उन्होंने कहा कि किसानों को दिए गए रूट को छोड़ कर किस प्रकार चुनिंदा लोग लाल किले तक पहुंच गए, यह शंका के घेरे में है।

उन्होंने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि होशियारपुर से सांसद जो केंद्रीय मंत्री भी हैं, द्वारा नई इंडस्ट्री तो क्या लगानी थी, पहले से चल रहीं इकाइयां भी बंद होने की कगार पर हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज तक सभी जिलों में जाकर सुध नहीं ली। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री शरनजीत सिंह ढिल्लों, जिला देहाती प्रधान सुरिन्द्र सिंह भुल्लेवाल, पूर्व मंत्री महिन्द्र कौर जोश व सोहन सिंह ठंडल अन्य मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!