स्टाफ को आई-कार्ड पहनने के दिए निर्देश, ट्रैक पर एजैंटों के प्रवेश पर लगेगी पूर्ण रोक

Edited By Des raj,Updated: 19 Jul, 2018 10:26 PM

instructions for wearing staff for i card

सैक्रेटरी आरटीए कमलजीत सिंह ने लगातार दूसरी बार पंजाब रोडवेज की वर्कशाप में बने आधुनिक ड्राईविंग टैस्ट ट्रैक पर बाद दोपहर दबिश देकर वहां होने वाले कामकाज की समीक्षा की। गत दिवस की भांती आरटीए ने लगभग हर काऊंटर पर जाकर वहां होने वाले कामकाज को बड़ी...

जालंधर(अमित): सैक्रेटरी आरटीए कमलजीत सिंह ने लगातार दूसरी बार पंजाब रोडवेज की वर्कशाप में बने आधुनिक ड्राईविंग टैस्ट ट्रैक पर बाद दोपहर दबिश देकर वहां होने वाले कामकाज की समीक्षा की। गत दिवस की भांती आरटीए ने लगभग हर काऊंटर पर जाकर वहां होने वाले कामकाज को बड़ी बारीकी से समझा और काऊंटर पर काम करने वाले स्टाफ को भी कारूरी हिदायतें जारी की। 

ट्रैक पर जाते ही उन्होंने निजी कंपनी के इंचार्ज को अपने पास बुलाकर निर्देश जारी किया, कि सारे कर्मचारी शुक्रवार से ड्यूटी करते समय अपना-अपना आई-कार्ड पहनकर रखेंगे। उन्होंने कहा कि अगर किसी कर्मचारी के पास आई-कार्ड नहीं है, तो वह फौरन उनसे जारी करवाए। अगर कोई कर्मचारी बिना आई-कार्ड के काम करता हुआ पाया जाता है, तो उसके खिलाफ बनती कारवाई की जाएगी। 

इसके साथ ही उन्होंने ट्रैक पर काम करने वाले सारे स्टाफ जिसमें सरकारी, निजी कंपनी का स्टाफ और सुरक्षा कर्मचारी शामिल हैं, उनको साफ किया कि ट्रैक पर किसी भी सूरत में एजैंटों को प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। अगर किसी भी स्टाफ के पास कोई एजैंट नकार आता है, तो उसकी जवाबतलबी करके उसको शो-काका नोटिस भी जारी किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!