होशियारपुर में उद्योग मंत्री सुंदरशाम अरोड़ा ने फहराया तिरंगा, दिखा देशभक्ति का जज्बा

Edited By Tania pathak,Updated: 15 Aug, 2020 12:01 PM

industries minister sundarsham arora unfurled the tricolor in hoshiarpur

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना से बचने का सबसे कारगर उपाय मास्क पहनना है। उन्होंने कोरोना से लडऩे का संकल्प दोहराते हुए कहा कि जिस तरह आजादी की लड़ाई में हम जीते थे, उसी हौसले के साथ हम इस महामारी से भी ...

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस लाईन्स मेंं जिला स्तरीय समारोह में राज्य के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री श्री सुंदरशाम अरोड़ा ने तिरंगा फहराकर परेड की सलामी ली। इस मौके पर डी.सी.अपनीत रियात व एस.एस.पी.नवजोत सिंह माहल सहित पुलिस प्रशासन के तमाम अफसर मौजूद रहे। हालांकि कोरोना के कारण आम लोगों को स्टेडियम में एंट्री नहीं दी गई। सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा की धुन के साथ पंजाब पुलिस की टुकड़ी ने शानदार मार्चपास्ट किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने पुलिस प्रशासन हेल्थ वर्कर्स की सराहना की। अरोड़ा ने कहा कि पंजाब पहला राज्य था जिसने कोरोना से बचाव के लिए कफ्र्यू लगाया था। लंबे लाकडाउन के बावजूद विकास रुकने नहीं दिया।  

PunjabKesari

खुद की रक्षा से समाज की रक्षा संभव 
इस मौके पर संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री श्री सुंदरशाम अरोड़ा ने पुलिस प्रशासन हेल्थ वर्कर्स की सराहना करते हुए कहा कि पंजाब पहला राज्य था जिसने कोरोना से बचाव के लिए कर्फ्यू लगाया था। लंबे लाकडाउन के बावजूद पंजाब में कैप्टन सरकार ने विकास कार्यों की  गति को रुकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से मुक्ति पाने के लिए स्वतंत्रता सेनानी बनकर हम सभी को मिलकर लड़ाई लडनी होगी। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के फतेह मिशन को सफल बनाने के लिए हर नागरिक को जिला प्रशासन की हिदायतों का पालन करना चाहिए। खुद की रक्षा से ही समाज की रक्षा की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना वायरस पर फतेह हासिल करने के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। अरोड़ा ने कहा कि जन्माष्टमी के दिन 1.74 लाख स्टूडेंट्स को पंजाब सरकार ने स्मार्टफोन देकर ना केवल अपना वादा पूरा किया है बल्कि स्टूडेंट्स की जरूरत को भी पूरा किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार बिना भेदभाव के हर वर्ग के लोगों के काम कर रही है वहीं कोरोना वायरस महामारी के बावजूद गेहूं की फसल की निर्विघ्न खरीद का काम पूरा करना भी पंजाब सरकार की बड़ी उपलब्धियों में एक है।

कोविड नियमों का करें सख्ती से पालन 
कैबिनेट मंत्री श्री सुंदरशाम अरोड़ा ने लोगों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने कहा। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना से बचने का सबसे कारगर उपाय मास्क पहनना है। उन्होंने कोरोना से लडऩे का संकल्प दोहराते हुए कहा कि जिस तरह आजादी की लड़ाई में हम जीते थे, उसी हौसले के साथ हम इस महामारी से भी जीतेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!